Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तर प्रदेश: वाराणसी में आर्थिक तंगी से जूझ रहे शख्स ने 3 मासूम बेटियों के साथ की खुदकुशी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां गरीबी से जूझ रहे एक पिता ने आपनी मासूम बच्चियों के साथ मौत को गले लगा लिया।

उत्तर प्रदेश: वाराणसी में आर्थिक तंगी से जूझ रहे शख्स ने 3 मासूम बेटियों के साथ की खुदकुशी
X

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां गरीबी से जूझ रहे एक पिता ने आपनी मासूम बच्चियों के साथ मौत को गले लगा लिया।इस घटना के बाद परिवार में मातम छा गया। खबरों के मुताबिक मृतक दीपक गुप्ता लक्सा थाने के नई सड़क गीता मंदिर क्षेत्र का रहने वाला था। दीपक ने पहले तो अपनी पत्नी को झगड़ा किया और पत्नी को मायके भेज दिया।

जिसके बाद उसने अपनी मासूम तीन बेटियों नव्या, अदिति और रिया के साथ आत्महत्या की। आस-पड़ोस के लोगों का कहना है कि दीपक अपने परिवार से बहुत प्यार करता था।लेकिन कुछ दिनों से आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। परिजनों के अनुसार दीपक पर काफी कर्ज था, जिस वजह से वह बहुत परेशान रहने लगा था। जिस वजह से दीपक ने अपनी बेटियों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बीता रात हुई इस घटना से पूरा इलाका स्तब्ध है। बता दें कि यह घटना उस समय सामने आई है, जब देश में लोकसभा चुनाव हो रहे हैं। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सातवे और अंतिम चरण के लिए मतदान 19 मई होगा। फिलहाल पुलिस मामला दरज कर लिया जांच शुरु कर दी है पुलिस का कहना है कि खुदकुशी की वजह की जांच की जा रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story