Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस में फेरबदल जारी, राहुल गांधी ने कहा- उत्तर प्रदेश में जल्द होगी नए अध्यक्ष की नियुक्ति

उप्र कांग्रेस समिति के महासचिव सुल्तान ने राहुल गांधी को गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनावों के बाद की स्थिति से अवगत कराते हुए संगठन की गतिविधियों की भी जानकारी दी।

कांग्रेस में फेरबदल जारी, राहुल गांधी ने कहा- उत्तर प्रदेश में जल्द होगी नए अध्यक्ष की नियुक्ति
X

कांग्रेस में हर स्तर पर फेरबदल में जुटे पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में भी जल्द ही नए प्रदेश प्रमुख की नियुक्ति कर राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू किया जाएगा।

राहुल ने आज उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य एस एम सुल्तान को यह भरोसा दिलाया, जिन्होंने यहां उनसे मुलाकात की। कांग्रेस अध्यक्ष ने अलग-अलग राज्यों से आए कांग्रेस के नेताओं से भी यहां पार्टी मुख्यालय में मुलाकात की।

उनसे मुलाकात करने वाले पार्टी के ज्यादातर लोग उत्तर प्रदेश सहित राजस्थान, आंध्र प्रदेश और पंजाब के नेता एवं कार्यकर्ता थे।

इसे भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप केस: सीबीआई करेगी मामले की जांच, पीड़िता के परिवार को पर्याप्त सुरक्षा देने के निर्देश

उप्र कांग्रेस समिति के महासचिव एवं बनारस से पार्टी के नेता सुल्तान ने उन्हें राज्य में गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनावों के बाद की स्थिति से अवगत कराते हुए संगठन की गतिविधियों की भी जानकारी दी।

आपको बता दें कि उप्र कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर को नई नियुक्ति तक अपने पद पर बने रहने को कहा गया है। वहीं, प्रदेश कांग्रेस के नेताओं का मानना है कि अध्यक्ष पद को लेकर अनिश्चितता के चलते संगठनात्मक गतिविधियां एक तरह से ठप पड़ गई है।

हालांकि, राहुल ने भरोसा दिलाया है कि जल्द ही उत्तर प्रदेश को भी नया अध्यक्ष मिल जाएगा।

इनपुट- भाषा

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story