Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सहारनपुर: गाड़ी गंदी न हो जाए इस वजह से नहीं पहुंचाया अस्पताल, दिखा यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा

एसएसपी ने तीन पुलिसकर्मियों की इस लापरवाही की वजह से उन्हें निलंबित कर दिया।

सहारनपुर: गाड़ी गंदी न हो जाए इस वजह से नहीं पहुंचाया अस्पताल, दिखा यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा
X

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दो युवकों की जान पुलिस की लापरवाही ने ले ली। डायल 100 सेवा पर तैनात पुलिसकर्मियों ने घटना की सूचना मिलने के बावजूद दोनों घायलों को अपनी गाड़ी में अस्पताल पहुंचाने से इंकार कर दिया जिसकी वजह से इन दोनों युवकों की मौत हो गई।

एसएसपी ने तीन पुलिसकर्मियों की इस लापरवाही की वजह से निलंबित कर दिया।

आपको बता दें कि इन दोनों युवकों की बाइक कोहरे की वजह से खंभे में टकरा गई जिसकी वजह से ये दोनों युवक सड़क के किनारे बने नाले में गिर गए। दुर्घटना की वजह से ये दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और सड़क के किनारे तड़पते रहे।

यह भी पढ़ें- बोले पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ, पाक देगा भारत को सही वक्त पर करारा जवाब

घटना की सूचना मिलने पर डायल 100 सेवा पर तैनात पुलिस वहां पहुंची मगर पुलिसकर्मियों ने उन दोनों युवक को अपनी गाड़ी में अस्पताल ले जाने को तैयार नहीं हुए। पुलिसकर्मियों की इस संवेदनहीनता नें दोनों युवकों की जान ले ली।

गाड़ी गंदी होने की वजह से नहीं बैठाया

पुलिसकर्मियों ने जिस वजह से उन्हें अपनी गाड़ी में नहीं बैठाया ये जानकर वहां मौजूद लोगों में रोष है। पुलिसवालों नें गाड़ी गंदी होने की दुहाई देकर उन घायल युवकों को अपनी गाड़ी में अस्पताल नहीं पहुंचाया। इतने बड़े राज्य में पुलिस की ये संवेदनहीनता अपने आप में एक बहुत बड़ा सवाल है।

2011

घर में पसरा मातम

बाद में मौके पर पंहुची नजदीकी थाना पुलिस उन्हें अपने गाड़ी में अस्पताल पंहुचाया, मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टरों नें उन दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। हादसा बृहस्पतिवार की रात करीब साढ़े 12 बजे हुआ और मरने वाले अमित खुराना (17 वर्ष) पुत्र राकेश खुराना निवासी नुमाइश कैंप और सन्नी गुप्ता (15 वर्ष) पुत्र प्रवीण गुप्ता निवासी सेतिया बिहार थे।

दोनों परिवार के इकलौते पुत्र थे। हादसे के वक्त ये अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर बेरी बाग की ओर से मंगल नगर की ओर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल काफी तेज गति पर थी, अचानक उनकी बाइक एक खंभे से टकराई।

दोनों हेलमेट भी नहीं लगाए हुए थे और खंभे व नाले दीवार से टकराने के बाद नाले में जा गिरे। दुर्घटना होने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। इसी दौरान वहां से गुजर रहे दोनों के एक दोस्त ने उन्हें देखा तो तुरंत 100 नंबर पर पुलिस को घटना की सूचना दी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story