Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रक्षक बना भक्षक, कार नहीं रोकने पर पुलिस ने मारी गोली, सेल्समैन की मौके पर हुई मौत

पुलिसकर्मा ने गोमती नगर में मकदूमपुर पुलिस चौकी के निकट आईफोन कम्पनी में सेल्स मैनेजर के पद पर तैनात विवेक तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

रक्षक बना भक्षक, कार नहीं रोकने पर पुलिस ने मारी गोली, सेल्समैन की मौके पर हुई मौत
X

योगी आदित्यनाथ के राज में यूपी पुलिस प्रदेश को अपराध से मुक्त कराने के लिए लगातार अपराधियों के एनकाउंर कर रही है। लेकिन पुलिसकर्मी ने बीती रात 1:30 बजे राजधानी के गोमती नगर में मकदूमपुर पुलिस चौकी के निकट आईफोन कम्पनी में सेल्स मैनेजर के पद पर तैनात विवेक तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

इस घटना के बाद योगी सरकार एक्शन में आ गई है। सीएम योगी ने इस संबंध में डीजीपी से बात की है। मृतक की पत्नी कल्पना तिवारी ने का कहना है कि जब तक सीएम योगी आदित्यनाथ नहीं आएंगे तब तक अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

कल्पना तिवारी ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पति ने कोई क्राइम नहीं किया तो फिर उन्हें गोली क्यों मारी। बताया जा रहा है कि मृतक विवेक पर किसी भी तरह का कोई भी क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है।

वहीं पुलिस का कहना है कि रात करीब डेढ़ बजे संग्दिध लगने पर कार सवार को रोकने की कोशिश की लेकिन कार सवार युवक ने बाइक पर कार चढ़ने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिसकर्मी ने गोली मार दी।

यह भी पढ़ें- नमो ऐप के माध्यम से पीएम मोदी आज भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

विवेक तिवारी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया, घायल विवेक ने अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दौरान एक लड़की भी विवेक के साथ मौजूद थी, जिसे पुलिस ने नजरबंद कर रखा है।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिसकर्मी प्रशांत चौधरी के खिलाफ मामला इस संबंध में दर्ज कर लिया गया है।

इस मामले की जांच की जा रही है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story