Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उत्तर प्रदेश न्यूज / कासगंज में धारा 144 लागू, पिछली हिंसा के आरोपी समेत दो गिरफ्तार

गणतंत्र दिवस 2019 आने वाला है और इसको लेकर सभी राज्यों में सुरक्षा को देखते हुए प्रशासन अलर्ट पर है। इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के कासगंज में प्रशासन ने पूरे इलाके में धारा 144 लागू कर दी है।

उत्तर प्रदेश न्यूज / कासगंज में धारा 144 लागू, पिछली हिंसा के आरोपी समेत दो गिरफ्तार
गणतंत्र दिवस 2019 आने वाला है और इसको लेकर सभी राज्यों में सुरक्षा को देखते हुए प्रशासन अलर्ट पर है। इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के कासगंज में प्रशासन ने पूरे इलाके में धारा 144 लागू कर दी है। बीते दिन पुलिस ने कासगंज में फ्लैग मार्च निकाला।
पिछले साल गणतंत्र दिवस के दौरान कासगंज में रैली के दौरान हिंसा भड़क गई थी। जिसको देखते हुए प्रशासन ने पहले से ही तैयारी कर ली है। वहीं पिछली हिंसा के आरोपी ने बंदूक के साथ फेसबुक पर पोस्ट डाला तो उसे तुरंत ही अरेस्ट कर लिया।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाई अलर्ट के बीच कासगंज पुलिस ने हिंसा के दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। इस दोनों पर आरोप है कि इन्होंने सोशल मीडिया पर भड़काऊ तस्वीर पोस्ट की है। जिससे हिंसा भड़कने का फिर से अनुमान था।
जानकारी के लिए बता दें कि इस बार प्रशासन ने कहा कि इलाके में किसी भी तरह की रैली का आयोजन नहीं किया जाएगा और पुरे इलाके में पुलिस ने छतों पर लाइट मशीनगन लगाई हैं। जिससे पूरे इलाके की निगरानी रखी जाएगी।
वहीं दूसरी तरफ फ्लैग मार्च रिहर्सल भी निकाली जाएगी। ताकि इलाके के चप्पे चप्पे पर निगरानी रहेगी।
Next Story
Top