Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमेठी में मां और दो बच्चों की जलकर दर्दनाक मौत, इलाके में मचा हड़कंप

भवानीपुर गांव में शुक्रवार की रात कमरे में सो रही महिला और उसके दो बच्चों की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई। मरने वालों में तबस्सुम निशा पत्नी इसरार 32 साल, नूरुल 8 साल और शोएब 5 साल शामिल है।

अमेठी में मां और दो बच्चों की जलकर दर्दनाक मौत, इलाके में मचा हड़कंप
X
अमेठी में मां और दो बच्चों की जलकर दर्दनाक मौत (फोटो- प्रतीकात्मक)

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक महिला और उसके दो बच्चों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। यह मामला

अमेठी जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव का बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक, भवानीपुर गांव में शुक्रवार की रात कमरे में सो रही महिला और उसके दो बच्चों की संदिग्ध परिस्थितियों

में जलकर मौत हो गई। मरने वालों में तबस्सुम निशा पत्नी इसरार 32 साल, नूरुल 8 साल और शोएब 5 साल शामिल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक आगे के लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद गांव के लोगों ने ही पुलिस को इस घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story