Breaking News
Top

विधान परिषद के सभापति के बेटे अभिजीत की हत्या में मां गिरफ्तार, 9 घंटे तक हुई पूछताछ

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 22 2018 9:50AM IST
विधान परिषद के सभापति के बेटे अभिजीत की हत्या में मां गिरफ्तार, 9 घंटे तक हुई पूछताछ

विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस के मुताबिक हत्या अभिजीत की मां मीरा ने की थी। पुलिस पूछताछ में मीरा ने यह बात स्वीकार की।

मीरा ने पुलिस को बताया कि अभिजीत अक्सर नशे में आता था। वह घर में अभद्रता करता था। जिस दिन घटना हुई उस दिन भी उसने शराब पी रखी थी। एएसपी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्र ने बताया कि विधान परिषद के सभापति रमेश यादव मूल रूप से एटा के रहने वाले हैं।

उनका दारुलशफा न्यू बी ब्लाक में आवास है। उनकी दूसरी पत्नी मीरा यादव अपने बेटे अभिजीत और अभिषेक के साथ यहां रहती थीं। अभिजीत की रविवार तड़के मौत की खबर फैली। परिवारीजन बिना बताए शव का अंतिम संस्कार करने जा रहे थे।

इसी बीच पुलिस ने उन्हें बीच रास्ते में रोक लिया और तफ्तीश शुरू कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जिसके बाद पता चला कि अभिजीत की गला घोंटकर हत्या की गई थी। उसके सिर में भी चोट लगी थी।

इसी के आधार पर पुलिस ने अभिजीत की मां मीरा और भाई अभिषेक से पूछताछ की। देर रात मीरा ने अपने बेचे की हत्या की बात स्वीकार कर ली। एएसपी पूर्वी के अनुसार मीरा का कहना है कि अभिजीत शराब का लती था।
 
घटना के समय भी दोनों में कहासुनी हुई थी इसके बाद मीरा ने उसे धक्का दे दिया तो उसका सिर दीवार से टकरा गया। शराब के नशे में होने के कारण वह गिर गया। इसके बाद मीरा ने अपने दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया। गला दबाने के बाद बने निशान को मिटाने के लिए सोफ्रामाइसिन मरहम भी लगाया गया। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
up legislative council president son killed by his own mother meera yadav

-Tags:#Uttar Pradesh Legislative Council President#Ramesh Yadav#Abhijit Yadav#Meera Yadav

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo