Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लखीमपुर खीरी में इंदिरा गांधी की मूर्ति को पहनाया बुर्का, जमकर मचा बवाल

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के गोला इलाके से खबर आ रही है कि कुछ शरारती तत्वों ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मूर्ति पर बुर्का पहना दिया है। मामले की सूचना मिलते ही कांग्रेस के कार्यकर्ता वहां पहुंचे। मूर्ति पर बुर्का देख कांग्रेसी कार्यकर्ता भड़क गए और हंगामा करना शुरू कर दिए।

लखीमपुर खीरी में इंदिरा गांधी की मूर्ति को पहनाया बुर्का, जमकर मचा बवाल
X

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के गोला इलाके से खबर आ रही है कि कुछ शरारती तत्वों ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मूर्ति पर बुर्का पहना दिया है। मामले की सूचना मिलते ही कांग्रेस के कार्यकर्ता वहां पहुंचे। मूर्ति पर बुर्का देख कांग्रेसी कार्यकर्ता भड़क गए और हंगामा करना शुरू कर दिए। जानकारी मिलते ही खीरी पुलिस पहुंची और बुर्का हटवाकर मामले को शांत कराने का प्रयास किया और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

मीडिया सू्त्रों ने बताया कि सुबह मार्निंग पर निकले लोगों ने देखा कि इंदिरा की मूर्ति पर किसी ने बुर्का पहना दिया है। इसको देखते ही लोगों में इस बात को लेकर नाराजगी हो गई और कुछ ही देर में काफी लोग इकट्ठा हो गए। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का भी मूर्ति के पास जमवाड़ा लग गया और लोग सड़क पर उतरकर हंगामा करने लगे।

नाराज कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और शरारती तत्वों के खिलाफ जांच व कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। खीरी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह स्पष्ट है कि कुछ शरारती तत्वों ने माहौल खराब करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है लेकिन हम उन्हें जल्द ही पकड़करसंबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story