Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus : कनिका कपूर पर सीएम योगी आदित्यनाथ सख्त, यूपी सरकार करेगी कानूनी कार्यवाई

Coronavirus : जांच में सामने आया है कि कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव है, इसमें डराने वाली बात यह है कि कनिका कपूर इस दौरान कई पार्टियों में शामिल हो चुकी है, इतना ही नहीं बल्कि रविवार को खुद एक पार्टी आयोजित की थी। कनिका कपूर की इस पार्टी में बीजेपी की बड़ी नेता और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनका बेटा दुष्यंत भी शामिल हुआ था।

Coronavirus : कनिका कपूर के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेगी यूपी सरकार
X
कनिका कपूर

Coronavirus : उत्तर प्रदेश सरकार सिंगर कनिका कपूर पर कानूनी कार्यवाही करने जा रही है, इसको लेकर उत्तर प्रदेश सरकार ने आदेश भी दे दिए हैं। उत्तर प्रदेश सरकार मान रही है कि जो कनिका कपूर ने किया वो कानूनी कार्यवही के दायरे में आता है। कनिका कपूर 10 दिन पहले लंदन से लौटी थी, और लगभग 4 दिन पहले उन्हें तेज बुखार हुए।

कनिका कपूर पर संवेदनशील मुद्दे पर जानकारी छिपाने का चार्ज लग सकता है। कनिका कपूर पर इस बात का भी आरोप लग रहा है कि वो शुरूआती दिनों जांच से भी बच रही थी।

जांच में सामने आया है कि कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव है, इसमें डराने वाली बात यह हैं कि कनिका कपूर इस दौरान कई पार्टियों में शामिल हो चुकी है, इतना ही नहीं बल्कि रविवार को खुद एक पार्टी आयोजित की थी। कनिका कपूर की इस पार्टी में बीजेपी की बड़ी नेता और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनका बेटा दुष्यंत भी शामिल हुआ था। कनिका कपूर ने लखनऊ के जिस होटल (ताज होटल) में पार्टी दी थी, उसे भी अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है।

Next Story