Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

'संवेदनशील मुद्दों पर किसी को राजनीति नहीं करनी चाहिए'

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने शनिवार को प्रियंका गांधी वाड्रा की सोनभद्र पीड़ितों से मुलाकात को लेकर बयान दिया है।

UP Dy CM Dinesh Sharma says No one should do politics on sensitive issues

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने शनिवार को प्रियंका गांधी वाड्रा की सोनभद्र पीड़ितों से मुलाकात को लेकर बयान दिया है। दिनेश शर्मा ने कहा कि सोनभद्र में धारा 144 लागू है, यदि आप राजनीतिक इरादों को पूरा करने के लिए जातीं हैं तो यह सही नहीं हैं। दिनेश शर्मा ने आगे कहा कि संवेदनशील मुद्दों पर किसी को राजनीति नहीं करनी चाहिए। हमारी सरकार शांति बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में जमीनी विवाद को लेकर हुई फायरिंग ने 10 लोगों की जान चली गई। जिसके बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को सोनभद्र पीड़ितों से मिलने के लिए जा रही थी तभी नाराणपुर में उनके काफिले को पुलिस प्रशासन ने रोक लिया। जहां पर वे प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठ गई। इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया और चोनार गेस्ट हाउस लेकर पहुंची। यहां पर आज प्रियंका गांधी से मिलने के लिए सोनभद्र पीड़ित परिवार पहुंचे। प्रियंका पीड़ित ने परिवारों को हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

प्रियंका गांधी वाड्रा को सोनभद्र पीड़ितों से मिलने रोके जाने को लेकर कांग्रेस नेता राज बब्बर, रणदीप सुरजेवाला, ज्योतिरादित्य सिंधिया और अन्य नेताओं ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशना साथा। गौरतलब है कि 17 जुलाई को सोनभद्र में घोरावल तहसील के उभ्भा गांव में जमीन पर कब्जा करने के लिए 32 ट्रैक्टर-ट्रालियों में भरकर प्रधान समेत 300 लोग पहुंचे थे। इस दौरन हुई झड़प में 10 लोगों की मौक हो गई थी जबकि कई अन्य लोग घायल हुए थे। जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Share it
Top