Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP Board Result 2018: इलाहाबाद की अंजली वर्मा ने मारी बाजी, बनीं हाईस्कूल टॉपर

यूपी बोर्ड के हाई क्लास में इलाहबाद के शिवकुटी में बृज बिहारी सहाय इंटर कॅालेज में पढ़ने वाली अंजली वर्मा में पूरे राज्य में टॅाप किया हैं। अंजलि ने हाईस्कूल में 96.33 प्रतिशत अंग हासिल किए हैं।

UP Board Result 2018: इलाहाबाद की अंजली वर्मा ने मारी बाजी, बनीं हाईस्कूल टॉपर
X

यूपी बोर्ड की दसवीं की क्लास में टॅाप करने वाली अंजली वर्मा अपनी कामयाबी से फूली नहीं समा रही हैं। आपको बता दें कि आज ही कुछ देर पहले ही यूपी बोर्ड ने दसवीं और बारवीं कक्षा के रिजल्ट घोषित किए हैं।

जिसमें दसवीं क्लास में इलाहबाद के शिवकुटी के बृज बिहारी सहाय इंटर कॅालेज में पढ़ने वाली अंजली वर्मा में पूरे राज्य में टॅाप किया हैं। अंजलि ने हाईस्कूल में 96.33 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं।

अंजलि ने हाईस्कूल की परीक्षा में पूरे राज्य में अव्वल आने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वह हाईस्कूल में टॅाप करने पर बेहद खुख हैं। अंजलि ने कहा कि उन्हें पहले से ही पता था कि वह दसवीं की परीक्षा में अच्छे अंको के साथ पास होंगी।

अंजलि ने अपनी सफलता के लिए अपने स्कूल के टीचरों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि मेरी सफलता के पीछे मेरे टीचरों का बहुत बड़ा योगदान हैं। अंजलि ने कहा कि मेरे स्कूल के टीचरों ने हाईस्कूल के पेपर को लेकर हमारी अच्छी तैयारी कराई थी।

ये भी पढ़ेःUP Board result 2018: योगी आदित्यनाथ बोले- मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि ऐसा परिणाम आया

जिसका परिणाम यह हुआ कि आज मैंन ना केवल अपने स्कूल में टॅाप किया ब्लकि इसके साथ-साथ पूरे उत्तर प्रदेश में भी अव्वल रही हूं। हाईस्कूल में इतनी बड़ी कामयाबी हाथ लगने के बाद अंजली के हौसले बुलंद हैं और भविष्य में वह एक इंजीनियर बनना चाहती हैं।

अंजलि ने बताया कि वह शुरुआत से ही इंजीनियर बनने का सपना देखती आ रही हैं। और उसे पूरा विश्वास है कि वह एक दिन जरूर इंजीनियर बनकर रहेगी। आपको बता दें कि अंजलि के पिता पेशे से एक किसान है।

जिन्होंने हमेशा से ही अंजलि को स्पोर्ट किया हैं। अंजलि ने बताया कि मेरे पिता एक किसान होते हुए भी हमेशा मेरी पढ़ाई को लेकर हमेशा से ही मेरा स्पोर्ट किया हैं। जिसता नतीजा आज सामने आया हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story