Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उन्नाव गैंगरेप केस: बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर मामले पर सीएम योगी का बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक महिला से हुए गैंगरेप मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर फंसते नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ सीबीआई ने सेंगर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। वहीं दूसरी तक सीएम योगी आदित्यानाथ ने बड़ा बयान दिया है।

उन्नाव गैंगरेप केस: बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर मामले पर सीएम योगी का बड़ा बयान
X

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक महिला से हुए गैंगरेप मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर फंसते नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ सीबीआई की टीम ने सेंगर को तड़के सुबह गिरफ्तार किया। वहीं दूसरी तक सीएम योगी आदित्यानाथ ने बड़ा बयान दिया है।

इसे भी पढ़ें- अमेरिका: पेंटागन का पाक को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- तालिबान और हक्कानी पाकिस्तान में सुरक्षित

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से बातचीत के दौरान संकेत देते हुए कहा कि अपराधी कोई भी हो, चाहे आम आदमी यो या फिर नेता बख्‍शा नहीं जाएगा। योगी के इस एक्शन को विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के रुप में देखा जा रहा है।

सीएम योगी ने दिए बड़े संकेत

उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार अपराध और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है। कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है। अपराधी कोई भी हो उसे बख्‍शा नहीं जाएगा।

इसे भी पढ़ें- TS Inter Results 2018: 1st और 2nd ईयर का रिजल्ट आउट, इन 4 स्टेप से ऑनलाइन करें चेक

कोर्ट से बाद एक्शन में दिखी सरकार

गुरुवार को इलाबाद हाईकोर्ट ने सेंगर की गिरफ्तारी को लेकर राज्य सरकार को फटकार लगाते हुए कहा था कि विधायक के खिलाफ कार्रवाई में इतनी देर क्यों लगी। इसके बाद योगी सरकार ने जवाब दिया कि विधायक के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं है।

लेकिन इसके तुरंत बाद शाम तक सीबीआई टीम ने अपना काम करना शुरू कर दिया और विधायक के पूछताछ करने के लिए लखनऊ पहुंची और पिछले 5 घंटे से विधायक से पूछताछ की जा रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story