Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उन्नाव गैंगरेप: पीड़िता ने सीएम योगी से डीएम की शिकायत की, सुप्रीम कोर्ट अगले हफ्ते करेगा सुनवाई

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने सीएम योगी से न्याय दिलाने की अपील करते हुए कहा कि DM में मुझे पीने के लिए पानी तक नहीं दे रहे हैं। वहीं सुप्रीम कोर्ट उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वाली याचिका पर अगले हफ्ते सुनवाई करेगा।

उन्नाव गैंगरेप: पीड़िता ने सीएम योगी से डीएम की शिकायत की, सुप्रीम कोर्ट अगले हफ्ते करेगा सुनवाई
X

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने सीएम योगी से न्याय दिलाने की अपील करते हुए कहा कि DM में मुझे एक होटल के कमरे तक सीमित कर दिया है, वे मुझे पीने के लिए पानी तक नहीं दे रहे हैं, मैं सिर्फ अपराधियों को दंड दिलाना चाहती हूं। वहीं सुप्रीम कोर्ट उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वाली याचिका पर अगले हफ्ते सुनवाई करेगा।

उन्नाव गैंगरेप मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने भारी दबाव के बाद केस की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है। पीड़िता ने इस मामले में स्थानीय विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत कई लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था।

इसे भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप केस: बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का ऑडियो लीक, अब योगी लेंगे कड़ा एक्शन

उधर, पीड़िता के पिता से मारपीट के आरोप में मंगलवार को विधायक के भाई अतुल सेंगर की गिरफ्तारी भी हुई है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसे छोड़ा नहीं जाएगा। इस बीच, गैंगरेप पीड़िता के पिता के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनके साथ मारपीट की पुष्टि हुई है और उनके शरीर पर चोटों के 14 निशान मिले हैं।

एडीजी लॉ ऐंड ऑर्डर आनंद कुमार ने मंगलवार को कहा, पीड़िता ने अपनी शिकायत में विधायक के अलावा भी कई लोगों का नाम लिया है। इस मामले में एसआईटी का गठन कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप केस: बीजेपी MLA पर रेप का आरोप, वकील ने सीबीआई जांच की मांग की

उन्होंने कहा कि 11 जून 2017 को दर्ज एफआईआर में विधायक का नाम नहीं था, लेकिन 22-08-2017 को विधायक का नाम सामने आया था। इस मामले की भी जांच की जाएगी कि एफआईअार के मामले में उन्नाव पुलिस की रिपोर्ट सही थी या नहीं।

उन्नाव से भाजपा विधायक का भाई गिरफ्तार

बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप के भाई अतुल सिंह को मंगलवार सुबह उन्नाव में गिरफ्तार कर लिया गया था। अतुल पर पीड़ित युवती के पिता के साथ मारपीट का आरोप है।

गृह विभाग के सूत्रों ने यहां बताया कि पुलिस महानिदेशक घूम प्रकाश सिंह के निर्देश पर लखनऊ पुलिस की अपराध शाखा ने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह के भाई अतुल सिंह को सुबह गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि अतुल पर आरोप है कि उसने युवती के पिता के साथ मारपीट की थी और बाद में जेल के अंदर भी उसे बुरी तरह मारा पीटा था जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस कस्टडी में मौत से साफ इनकार कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story