Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिर शर्मसार हुआ उन्नाव: 18 दिनों तक नाबालिग के साथ किया बलात्‍कार, गर्भवती होने पर केस हुआ दर्ज

उन्नाव गैंगरेप मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि इसी बीच उन्नाव में एक नाबालिग से रेप की खबर सामने आई है। यहां 13 साल की नाबालिग को उसके एक रिश्तेदार ने हवस का शिकार बनाया, जिसके बाद लड़की 6 हफ्ते की गर्भवती हो गई। फिलहाल, पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

फिर शर्मसार हुआ उन्नाव: 18 दिनों तक नाबालिग के साथ किया बलात्‍कार, गर्भवती होने पर केस हुआ दर्ज
X

उन्नाव गैंगरेप मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि इसी बीच उन्नाव में एक नाबालिग से रेप की खबर सामने आई है। यहां 13 साल की नाबालिग को उसके एक रिश्तेदार ने हवस का शिकार बनाया, जिसके बाद लड़की हफ्ते की गर्भवती हो गई। फिलहाल, पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- नाबालिग बच्ची से रेप के बाद हत्या पर भड़की हिंसा, कई पुलिसकर्मी घायल, 1 की मौत

क्या है मामला

पीड़िता का परिवार उन्नाव के बांगरमऊ का रहने वाला है। लेकिन पिछले काफी वक्त से वह चंडीगढ़ के एक गांव में जाकर बस गया है। जानकारी के मुताबिक, बीते मार्च पीड़िता अपनी मां और तीन भाई-बहनों के साथ उन्नाव में एक शादी समारोह में शामिल होने आई थी।

इस दौरान सूरज नाम के एक रिश्तेदार ने लड़की का कई बार बलात्कार किया। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने 2 मार्च से लेकर 20 मार्च तक उसका रेप किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसे एक गर्भनिरोधक दवा दी।

गर्भ निरोधक दवा खाकर लड़की को परेशानी शुरु हो गई। इसी बीच पीड़िता अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ लौट गई। बीते रविवार को पीड़िता के पेट में असहनीय दर्द शुरु हो गया। जिसके बाद उसकी मां उसे अस्पताल लेकर पहुंची।

यह भी पढ़ें- 'जींस पहनकर लड़कों को रिझाती हैं लड़कियां, मोबाइल है भागने में मददगार'

अस्पताल में जांच के दौरान पता चला कि वह गर्भवती है। इसके बाद परिवार वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। बता दें कि पीड़िता के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। वहीं डॉक्टरों ने लड़की का अबॉर्शन करा दिया है और फिलहाल उसकी हालत स्थिर है।

चंडीगढ़ पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घटना उन्नाव में घटी है और आरोपी भी वहीं का निवासी है, इसलिए चंडीगढ़ पुलिस ने केस की फाइल को उन्नाव भेज दिया है। वहीं साथ ही स्थानीय कोर्ट में भी पीड़िता के बयान दर्ज हो चुके हैं।

गौरतलब है कि उन्नाव में विधायक द्वारा नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना की जांच CBI द्वारा की जा रही है। फिलहाल, CBI आरोपी विधायक को 7 दिन की रिमांड पर लेकर मामले में पूछताछ कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story