Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मथुरा में ट्रेन की टक्कर, आगरा-कासगंज मार्ग पर लेट चल रही हैं गाड़ियां

मथुरा में ट्रेन की सांड़ से टक्कर हो गई। जिसके कारण दो डिब्बे पटरी से उतर गए। इससे चार घंटे तक आगरा से कासगंज मार्ग प्रभावित रहा है।

मथुरा में सांड़ की ट्रेन से टक्कर, दो डब्बे पटरी से उतरेTrain collided with a bull in Mathura, two bogies derailed

मथुरा-अछनेरा रेल मार्ग पर ट्रेन की टक्कर हो गई है। सांड़ के ट्रेक पर आने से ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। घटना की वजह से लगभग डेढ़ सौ मीटर पटरी तक क्षतिग्रस्त हो गई है। जिसके कारण आगरा से कासगंज जाने वाली ट्रेन चार घंटे तक फंसी रहीं। इस वजह से यात्रियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

रेलवे अधिकारियों से मिली सूचना के अनुसार मालगाड़ी की टक्कर सांड़ से हुई मालगाड़ी सीमेंट लेने के लिए रविवार को राजस्थान जा रही थी। बीरजापुर गांव के पास रविवार शाम सांड़ मालगाड़ी के इंजन से टकरा गया। जिस वजह से मालगाड़ी के दो डब्बे पटरी से उतर गए। इससे डेढ़ सौ मीटर के हिस्से में पचास से अधिक स्लीपर क्षतिग्रस्त हो गए। घटना की सूचना पर परिचालन अधिकारी पीडब्लूआई श्याम कुमार, आरपीएफ इंस्पेक्टर सीबी प्रसाद मौके पर पहुंच गए।

मथुरा जंक्शन स्टेशन के निदेशक एनपी सिंह ने बताया कि देर शाम तक पटरियों की मरम्मत का कार्य पूरा कर लिया गया। जिसके बाद यातायात सामान्य हो गया है। उच्चाधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

Next Story
Share it
Top