Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शौच करने गईं तीन बहनें भाई समेत लापता, पिता ने जताई अपहरण की आशंका

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बीती रात घर से शौच के लिए अपने छोटे भाई को लेकर खेतों की ओर गयी तीन सगी बहने लापता हो गई हैं । पिता ने तीनों नाबालिग बालिकाओं एवं बालक के अपहरण की आशंका जताते हुए गांव के ही पांच लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया है।

शौच करने गईं तीन बहनें भाई समेत लापता, पिता ने जताई अपहरण की आशंका

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बीती रात घर से शौच के लिए अपने छोटे भाई को लेकर खेतों की ओर गयी तीन सगी बहने लापता हो गई हैं। पिता ने तीनों नाबालिग बालिकाओं एवं बालक के अपहरण की आशंका जताते हुए गांव के ही पांच लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया है।

मथुरा के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार शुक्ल ने बताया, ‘यह घटना बलदेव थाना क्षेत्र के मड़ौरा गांव की है। जहां गुरुवार को दिन में शौच के लिए खेत पर गई राजवीर सिंह की तीन बेटियां विमलेश (17 वर्ष), ललतेश (15 वर्ष), हेमा (03 वर्ष) और बेटा पवन (10 वर्ष) जब देर शाम तक घर नहीं लौटे तो गांव में हड़कम्प मच गया। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस का दी गयी।
राजवीर के हवाले से उन्होंने बताया, ‘‘उनके पास इतना धन नहीं है कि कोई उनके बच्चों को फिरौती के लिए अपहरण करे। लेकिन कोई व्यक्ति रंजिशन ऐसा जरूर कर सकता है। उन्होंने गांव के ही ईश्वरा मल्लाह व उसके तीन भाईयों सहित सोनू नामक व्यक्ति के खिलाफ बच्चों को अगवा करने का आरोप लगाया है।'
आधिकारी ने कहा, ‘तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज कर शुक्रवार को कई स्थानों पर तलाश की गई किंतु अभी बच्चों का कोई सुराग नहीं मिला है। लेकिन इस मामले में संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। उम्मीद है कि जल्द ही कोई न कोई सुराग अवश्य मिल जाएगा।'
Next Story
Top