Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी के रसगुल्ले बारातियों पर पड़े भारी, पेट दर्द की शिकायत के बाद 300 लोग अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के गौंडा में बारात को शादी में रसगुल्ला खाना भारी पड़ गया। शादी में बरातियों के लिए बने रसगुल्ले खाकर 300 से ज्यादा बाराती बीमार पड़ गए हैं।

शादी के रसगुल्ले बारातियों पर पड़े भारी, पेट दर्द की शिकायत के बाद 300 लोग अस्पताल में भर्ती
X
उत्तर प्रदेश के गौंडा में बारात को शादी में रसगुल्ला खाना भारी पड़ गया। शादी में बरातियों के लिए बने रसगुल्ले खाकर 300 से ज्यादा बाराती बीमार पड़ गए हैं। जिनका अस्पताल में भर्ती कर ईलाज चल रहा हैं।
दरअसल उत्तर प्रदेश के गौंडा के उमरी बेगमगंज गांव में बारात में शामिल होने आए बारातियों के भोज के लिए बने रसगुल्लों ने बारातियों को सीधे अस्पताल पहुंचा दिया।
लोगों का कहना है कि शादी में बने रसगुल्ले खाकर बराती और घराती समेत कुल 300 से ज्यादा लोगों की तबीयत अचानक से बिगड़ने लगी। लोगों ने रसगुल्ले खाने के बाद उल्टी दस्त की शिकायत से शादी समारोह में अफरातफरी मज गई।

वहां मौजूद लोगों ने पीड़ित लोगों को तुरंत नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चल रहा हैं। आपको बता दें कि उमरी गांव के निवासी ब्रज कुमार की बेटी प्रियंका की शादी सीतापुर के कमलापुर के कृष्ण कुमार के पुत्र मुनीराज के साथ तय हुई थी।

ये भी पढ़ेःModi In China: विदेश सचिव ने कहा, सीमा विवाद को सुलझाने को लेकर दोनों देशों ने जताई सहमति

शादी वाले दिन यानि 27 अप्रैल को बारात के स्वागत के लिए बनाए गए नाश्ते में रसगुल्लों का भी प्रबंध किया गया था। लेकिन जैसी ही लोगों ने रकगुल्ला खाना शुरु किया।

उसके तुरंत बाद से ही लोगों ने पेट दर्द और उल्टी की शिकायत करनी शुरु कर दी। जिसके बाद पूरे पंडाल में बैचेनी और अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। जिसके बाद पीड़ितो को तुरंत ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार चल रहा हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story