Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर भीषण एक्सीडेंट, तीन की मौत, एक घायल

आगरा (Agra) के फतेहाबाद में कार और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया।

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर भीषण एक्सीडेंट, तीन की मौत, एक घायललखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर भीषण एक्सीडेंट, तीन की मौत, एक घायल

दुर्घटना के लिए अक्सर खबरों में बने रहने वाले लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर शनिवार को भीषण हादसे में तीन लोगों की जान चली गई जबकि एक मौके पर घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर को आगरा में फतेहाबाद के पास ये हादसा उस वक्त हुआ जब एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी।

सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार कार में बैठे हुए तीन लोगों की दुर्घटना में मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। हालांकि ट्रक को कोई खास नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचा दिया है। जबकि शवों को अपनी गाड़ी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कार ने ट्रक को पीछे से इतनी जोर की टक्कर मारी कि गाड़ी का अगला हिस्सा ध्वस्त हो गया और ट्रक के पिछले भाग में जाकर चिपक गया जिसको क्रेन की मदद से खीचकर अलग किया गया। दुर्घटना के बाद हाइवे पर भीषण जाम लग गया मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। कुछ देर के लिए हाइवे जाम हो गया। जिसके बाद पुलिस ने लोगों को हटाकर एक बार फिर से हाइवे को चालू करवाया।

Next Story
Share it
Top