Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनभद्र: रॉबर्ट्सगंज की झोपड़ी में लगी आग, तीन बच्चों की जलकर मौत

उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तेंदू में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक झोपड़ी में आग लगने के कारण तीन बच्चों की जलकर मौत हो गई। पुलिस ने आज बताया कि पीड़ित मां के मुताबिक वह रात में अपनी तीन बेटियों और एक बेटे के साथ झोपड़ी में सोई थी, उसयी दौरान अचानक आग लग गई।

सोनभद्र: रॉबर्ट्सगंज की झोपड़ी में लगी आग, तीन बच्चों की जलकर मौत
X

उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तेंदू में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक झोपड़ी में आग लगने के कारण तीन बच्चों की जलकर मौत हो गई।

पुलिस ने आज बताया कि पीड़ित मां के मुताबिक वह रात में अपनी तीन बेटियों और एक बेटे के साथ झोपड़ी में सोई थी, उसयी दौरान अचानक आग लग गई।

उन्होंने बताया कि महिला ने नींद खुलते ही बच्चों सहित खुद की जान बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी।

इस कारण वह केवल एक बेटी की ही जान बचा सकी। उसके तीन बच्चों.. दो बेटियों और एक बेटे की आग में जलने से मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: 1 अप्रैल से बिगड़ जाएगा आपके घर का बजट, ये चीजें होंगी महंगी और सस्ती

नायब तहसीलदार पवन सिंह ने बताया कि आकस्मिक दुर्घटना होने पर पीड़ित को चार लाख रुपये की सहायता सरकार की तरफ से दी जाती है।

इसे भी पढ़ें: इस एक आसान तरीके से छूट जाएगी पुरानी से पुरानी सिगरेट की लत

इस घटना में तीन बच्चों की मौत हुई है इसलिए पीड़ित परिवार को बारह लाख रुपये की सहायता राशि उपलब्ध करायी जाएगी। प्रशासन इस संबंध में अन्य औपचारिकताएं पूरी कर रहा है।

इनपुट भाषा

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story