Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पिता की हैवानियत, चलती ट्रेन से तीन मासूम बेटियों को फेंका- एक की मौत

सीतापुर के पास चलती ट्रेन से दो मासूम बेटियों पिता ने धक्का देकर नीचे फेंक दिया।

पिता की हैवानियत, चलती ट्रेन से तीन मासूम बेटियों को फेंका- एक की मौत
X

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से एक पिता के द्वारा अपनी तीन मासूम बेटियों को चलती ट्रेन से फेंकने का मामला सामने आया है। पिता के द्वारा फेंकी गई मासूम बच्चियों की उम्र पांच और आठ साल के करीब बताई जा रही है।

बता दें कि मंगलवार की सुबह रामकोट थाना क्षेत्र में भवानीपुर स्थित रेलवे ट्रैक से अमृतसर-सहरसा एक्सप्रेस ट्रेन के गुजरी थी। वहां से गुजर रहे राहगीर ने रेलवे ट्रैक के पास तीन मासूम बच्चियों को बेहोशी की हालत में पड़ा देखा।

यह भी पढ़ें- भाजपा के अन्याय से सहमी मायावती, कहा- हिन्दू धर्म त्याग कर अपना लूंगी 'बौद्ध धर्म'

जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मासूम बच्चियों को एंबुलेंस के द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

अस्पताल में इलाज के दौरान आठ साल की बेहोश बच्ची अलबुन खातून होश में आ गई। जबिक एक मासूम बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया तो दूसरी बच्ची की स्थिति बेहद नाजुक बताई जा रही है।

होश में आई अलबुन खातून ने पुलिस को बताया कि वह बिहार के मोतिहारी जिले के गांव छोड़िया निवासी अपने पिता इड्डू व मां अबलीना के साथ ट्रेन में सफर कर रहे थे। सुबह समय पिता उसे व उसकी बहन सलीना खातून को गेट पर ले आए और दोनों को धक्का देकर नीचे फेंक दिया।

यह भी पढ़ें- यूपी में योगी सरकार विफल, आशा करना बेकार: रालोद

पुलिस अधिकारी ने कहा कि बातचीत में अलबुन खातून से पता चला है कि ये दोनों ट्रेन से अपने घर मोतिहारी जा रही थीं। इसी दौरान इनके पिता ने सीतापुर के पास इन्हें चलती ट्रेन से फेंक दिया।

आगे कहा कि होश में आई बच्ची से कुछ जानकारियां मिली हैं, जिसके आधार पर बिहार पुलिस से संपर्क साधा जा रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story