Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लश्कर कमांडर ने खत लिखकर यूपी को बम से दहलाने की दी धमकी, पुलिस ने जारी किया अलर्ट

आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बम धमाके करने की धमकी दी है। लश्कर ने यूपी के कई रेलवें स्टेश्नों समेत मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि और काशी विश्वनाथ मंदिर को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है।

लश्कर कमांडर ने खत लिखकर यूपी को बम से दहलाने की दी धमकी, पुलिस ने जारी किया अलर्ट
X

आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने उत्तर प्रदेश के इलाकों में बम धमाके करने की धमकी दी हैं। लश्कर ने यूपी के कई रेलवें स्टोश्नों समेत कृष्ण जन्मभूमि और काशी विश्वनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी है। लश्कर की इस धमकी के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने सभी संवेदनशील इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया है।

यहीं नहीं यूपी पुलिस ने संभावित जगहों पर हमले की आशंका को देखते हुए उन जगहों पर हाई अलर्ट जारी कर दिया है। लश्कर के हमले की धमकी की पुष्टि उत्तर प्रदेश पुलिस के महानिदेशक कार्यालय द्वारा जारी संबंधित आधाकारिक पत्र से मिलती है।

जिसमें राज्यभर के पुलिस को इस बाबत चेतावनी जारी की गई है। उत्तर प्रदेश पुलिस के महानिदेशक कार्यालय द्वारा जारी संबंधित आधाकारिक पत्र के मुताबिक लश्कर के एरिया कमांडर अबू शेख ने एक पत्र भेजकर यूपी के सहारनपुर, हापुड़ समेत कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

लश्कर कमांडर अबू शेख ने इसके अलावा मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि और बनारस के काशी विश्वनाथ मंदिर को भी उड़ाने की धमकी दी है। यूपी पुलिस के मुताबिक लश्कर के कमांडर अबू शेख के द्वारा धमकी भरा खत पिछले महीने ही रेलवे को भेजा गया था।

जिसमें इस महीने 6 से 10 जून के बीच लिखित जगहों पर बम से धमाका करने की बात कही गई थी। आपको बता दे कि पुलिस ने पहले ही सभी जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story