Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गन्ना विभाग के क्लर्क ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में बताई ये वजह

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में गन्ना विकास परिषद शेरमऊ के क्लर्क ने बुधवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुसाइड नोट में खुदकुशी का ये कारण बताया।

सुसाइड
X
प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के फैलते संक्रमण के बीच एक हैरान कर देने वाला घटना सामने आया है। सहारनपुर में कोरोना खौफ के चलते गन्ना विकास परिषद शेरमऊ के क्लर्क ने बुधवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना का सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

फांसी के फंदे से लटके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घटना के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। घर की तलाशी के दौरान घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट हाथ लगी है। इसमें लिखा हैं कि मैं कोरोना वायरस से बहुत डरा हुआ है।

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप से मुझे अपनी चिंता नहीं है। लेकिन पता नहीं क्यों मैं जब भी ऑफिस से घर पहुंचता हूं तो मुझे ऐसा महसूस होता है कि जैसे मैं कोरोना वायरस का शिकार हो गया हूं। इससे परेशान होकर मैं पिछले 10 दिनों से सोया नहीं हूं।

मामले को देखते हुए मैं सुसाइड करने जा रहा हूं। मेरी आग्रह है कि मेरी जितनी भी कमाई है वह मेरी पत्नी को दे दिया जाए। यह घटना सहारनपुर के पास सत्संग भवन के पास की है। बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम ऑफिस के सभी कर्मचारी अपने- अपने घर जा चुके थे। लेकिन गेट में ताला नहीं लगाया गया।

जब आसपास के पड़ोसी ऑफिस के अंदर देखने गया तो अचानक देखा कि क्लर्क आदेश सैनी का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था। मृतक रामपुर मनिहारन थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story