Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वायरल वीडियो/ सपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा- ना लें भाजपा समर्थकों की दुकान से कोई भी सामान

उत्तर प्रदेश के कैराना से समाजवादी विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह स्थानीय लोगों से भाजपा समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदने की अपील कर रहे हैं। उनके इस वीडियो के बाद विपक्षी नेताओं ने उन्हें निशाने पर लिया है।

सपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा मत लें भाजपा समर्थकों के दुकान से कोई भी सामानSP MLA Nahid Hassan Appeals People Not To Buy Things From BJP Supoorted Shopkeepers Video Viral

उत्तर प्रदेश के कैराना से समाजवादी विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह स्थानीय लोगों से भाजपा समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदने की अपील कर रहे हैं।

हमेशा विवादों में रहने वाले नाहिद हसन वीडियो में कह रहे हैं कि आप सभी से अपील है कि भाजपा के लोगों स सामान लेना बंद कर दो इनकी तबियत में सुधार आ जाएगा। इन्हें पता चल जाएगा कि जब हम इनका सामान लेते हैं तभी इनका घर चलता है।

सपा विधायक नाहिद आगे कहते हैं कि इनके घर चलने की वजह से आज हम सब पर जूता बजाया जा रहा है। इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा कि ये नाहिद ने इसे स्वयं बनवाकर वायरल करवाया है। फिलहाल इसके बारे में स्पष्ट नहीं कहा जा सकता।

दरअसल कैराना के बाजार में सड़क किनारे लगने वाले ठेलों से अतिक्रमण की स्थिति उत्पन्न हो गई। रोज जाम लगने की वजह से एसडीएम ने उस भूमि को कब्जा मुक्त करवा दिया। साथ ही अवैध मकानों को गिरवा दिया।

जिसके बाद ये सारा मामला हुआ। कैराना पहुंचकर नाहिद ने कहा सराय की भूमि मेरे वालिद साहब ने इन लोगों को दी थी जिसे कुछ भाजपा दिमाग के अधिकारियों ने खाली करवा के लोगों को बेघर कर दिया।

Share it
Top