Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरिओम यादव ने कहाः गठबंधन से BSP को फायदा, SP को हुआ भारी नुकसान, BJP को गया मायावती को वोट शेयर

समाजवादी पार्टी के विधायक हरिओम यादव ने लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार का ठीकरा बहुजन समाज पार्टी पर फोड़ा है। सपा विधायक ने कहा कि गठबंधन से केवल मायावती को फायदा हुआ, समाजवादी पार्टी को भारी नुकसान हुआ। अगर गठबंधन नहीं होता, तो मायावती 0 पर होतीं और सपा 25 सीटें जीतती।

हरिओम यादव ने कहाः गठबंधन से BSP को फायदा, SP को हुआ भारी नुकसान, BJP को गया मायावती को वोट शेयर
X

समाजवादी पार्टी के विधायक हरिओम यादव ने लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार का ठीकरा गठबंधन पार्टी बहुजन समाज पार्टी पर फोड़ा है। सपा विधायक ने कहा कि गठबंधन से केवल मायावती को फायदा हुआ, समाजवादी पार्टी को भारी नुकसान हुआ। अगर गठबंधन नहीं होता, तो मायावती 0 पर होतीं और सपा 25 सीटें जीतती। यादव समुदाय ने उन्हें वोट दिया, लेकिन बहन जी का वोट शेयर भाजपा में चला गया।

इससे पहले बसपा प्रमुख मायावती ने दिल्ली के केंद्रीय कार्यालय में पार्टी के नेताओं के साथ चुनावी हार की समीक्षा की। इस दौरान वह काफी नाखुश नजर आईं। उन्होंने कहा कि गठबंधन से पार्टी को कोई लाभ नहीं हुआ। जिन वोटों के लिए पार्टी एक हुई थी वह पार्टी के खाते में आया ही नहीं, खासकर यादव पार्टी के हिस्से में नहीं आए।

वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में एख रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यह लड़ाई दूसरे किस्म की थी, जिसे वह समझ नहीं पाए। लोकसभा चुनाव में फरारी कार और साइकिल के बीच मुकाबला था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story