Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपनी जान छुड़ाने के लिए बलात्कार पीड़िता को सरकार ने दिल्ली भेजा- अखिलेश

उन्नाव में बलात्कार के बाद जलाई गई पीड़िता के परिजन से मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बेटी को न्याय दिलाने के लिए हमारी पार्टी संघर्ष करेगी।

उत्तर प्रदेश :  अखिलेश यादव बोले- उत्तर प्रदेश जो
X
uttar pradesh akhilesh yadav slams on yogi govt over law and order

उन्नाव में बलात्कार के बाद जलाई गई पीड़िता के परिजन से मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बेटी को न्याय दिलाने के लिए हमारी पार्टी संघर्ष करेगी। अखिलेश यादव शनिवार दोपहर बाद उन्‍नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र के हिंदूनगर भाटन खेडा गांव पहुंचे।

यहां पर उन्‍होंने बीते पांच दिसंबर को जिंदा जलाई गई युवती के परिजन से मुलाकात कर उन्‍हें सांत्‍वना दी और परिवार को न्‍याय दिलाने का भरोसा दिलाया। गौरतलब है कि उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र की रहने वाली 23 वर्षीय युवती पर उसके साथ बलात्कार करने के दो आरोपियों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी।

करीब 90 फीसदी तक जल चुकी लड़की को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था, जहां छह दिसंबर रात उसकी मौत हो गयी। सपा अध्यक्ष ने बलात्कार पीड़िता के पिता से बातचीत में स्थानीय प्रशासन द्वारा की जा रही कार्रवाई के बारे में भी जानकारी ली।

इलाज के लिए दिल्‍ली भेजने के सवाल पर यादव ने कहा कि सरकार ने पीड़िता को उसकी जान बचाने के लिए नहीं अपनी जान छुड़ाने के लिए दिल्ली भेजा था। यहां पर राजनीति न हो इसलिए दिल्ली भेजा। सपा मुखिया ने कहा कि हमारी जिम्मेदारी बनती है कि परिवार को न्याय मिले। जो दोषी हैं, उनको कड़ी से कड़ी सजा मिले।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top