Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Sonbhadra: सोनभद्र के दौरे पर सीएम योगी, मृतकों के परिजनों से करेंगे मुलाकात

सोनभद्र में हुए खूनी खेल के बाद अब सीएम योगी आदित्यनाथ घटना स्थल का दौरा करेंगे और इसके अलावा वो मृतकों के परिजनों से मुलाकात भी करेंगे।

Sonbhadra: सोनभद्र के दौरे पर सीएम योगी, मृतकों के परिजनों से करेंगे मुलाकातSonbhadra live update CM Yogi will visit and Meeting relatives of dead

सोनभद्र में हुए खूनी खेल के बाद अब सीएम योगी आदित्यनाथ घटना स्थल का दौरा करेंगे और इसके अलावा वो मृतकों के परिजनों से मुलाकात भी करेंगे। वहीं इससे पहले प्रियंका गांधी ने अपना धरना खत्म कर दिया था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीड़ित परिवारों से सुबह 11.45 बजे मुलाकात करेंगे। इस दौरान वो हालातों का जायजा लेंगे और उसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे।

बता दें कि बीते शनिवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से खुद पीड़ित परिवारों ने मुलाकात की और वहीं उसके बाद प्रियंका ने अपना धरना भी खत्म कर दिया। इस दौरान भाजपा ने भी प्रियंका पर जमकर निशाना साधा और लाशों पर राजनीति करने का आरोप भी लगाया।

सोनभद्र में विवादित जमीन पर कब्जा करने गए ग्राम प्रधान के दबंगों ने 10 लोगों को मौत के घात उतार दिया। इस मामले में अभी तक 29 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Share it
Top