Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

व्हाट्सएप स्टेटस पर 'माई लाइफ इज ओवर' लिखकर महिला ने खत्म की अपनी जिंदगी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला पीजीआई थानाक्षेत्र के शीतलखेड़ी का है, यहां पर सोनम नाम की एक महिला किराए के मकान में रही थी।

व्हाट्सएप स्टेटस पर Sonam Suicide in lucknow writing my life is over on whatsapp status

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला पीजीआई थानाक्षेत्र के शीतलखेड़ी का है, यहां पर सोनम नाम की एक महिला किराए के मकान में रही थी। पुलिस के मुताबिक सोनम का पति अरविंद कुमार देहरादून में टैक्सी चलाता है। दोनों का आठ साल का बेटा है और वह सोनम के पति के साथ रहता है।

सोशल मीडिया पर सुसाइड से पहले दिया संदेश

सोनम ने व्हाट्सएप स्टेटस पर माई लाइफ इज ओवर लिखा और उसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है सोनम और उसके पति के बीच मतभेद चल रहे थे। कोतवाल अशोक कुमार सरोज के मुताबिक रविवार लगभग सुबह 10 बजे मकान के मालिक नीरज कुमार ने पुलिस को जानकारी दी कि किराए पर रहने वाली सोनम नाम की महिला का शनिवार से दवाजा नहीं खुला है, दरवाजा खोलने के लिए कई वार कोशिश भी की गई। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच और दरवाजे को तोड़ा।


पुलिस ने देखा की महिला के शव कमरे के अंदर पंखे के सहारे दुपट्टे से लटका मिला। इस दौरान पुलिस ने कमरे की तालाशी भी लेकिन कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं हुआ। पुलिस ने महिला के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लेकिन पुलिस को उसके व्हाट्सएप स्टेटस पर 'माई लाइफ इज ओवर' का टेक्स्ट जरूर मिला है। पुलिस ने सोनम का मोबाइल कब्ज में ले लिया है, हालांकि कि मोबइल में लॉक होनी की वजह से उसे खोला नहीं जा सका है।

Next Story
Share it
Top