Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उन्नाव रेप मामलाः पीड़िता के चाचा ने आरोपी BJP विधायक कुलदीप सेंगर पर लगाया गांववालों को धमकाने का आरोप

उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा का आरोप है कि कल बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थक दो कारों में भरकर गांव में आए और जान से मारने की धमकी देने लगे। बीजेपी विधायक के समर्थकों ने धमकी देते हुए कहा कि वह इस मामले से दूर रहे और गांव छोड़ कर चले जाए।

उन्नाव रेप मामलाः पीड़िता के चाचा ने आरोपी BJP विधायक कुलदीप सेंगर पर लगाया गांववालों को धमकाने का आरोप
X

उन्नाव रेप मामले में पीड़िता के चाचा ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके समर्थकों पर गांववालों को डराने व धमकाने का आरोप लगाया हैं। रेप पीड़िता के चाचा का आरोप है कि कल बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थक दो कारों में भरकर गांव में आए और जान से मारने की धमकी देने लगे।

बीजेपी विधायक के समर्थकों ने धमकी देते हुए कहा कि वह इस मामले से दूर रहे और गांव छोड़ कर चले जाए। पीड़िता के चाचा का आरोप हैं कि तभी से गांव के दो लोग वहां से गायब हैं। रेप पीड़िता के चाचा ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब से मामले की जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंपी गई हैं।

Some goons of Kuldeep Sengar (accused BJP MLA) are threatening villagers to keep quiet. Yesterday they went there in two cars and threatened them to keep quiet or leave the village.Two people are missing: Uncle of #UnnaoCase victim pic.twitter.com/CXOuB65ObE

— ANI UP (@ANINewsUP) April 15, 2018

तभी से ही आरोपी विधायक के समर्थक आएं दिन मेरे परिवार वालों के साथ-साथ गांव वालों पर भी दबाव डाल रहे है कि वह इस मामले में कुछ भी ना बोले। पीड़िता के चाचा का कहना है कि विधायक के दबाव के कारण लोग खुलकर सामने आने से कतरा रहें हैं।

ये भी पढ़ेः-उन्नाव केसः कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष ने योगी आदित्यनाथ से की इस्तीफे की मांग, कहा- CM पद के लिए अयोग्य

जैसा कि ज्ञात है आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक महिला का साथ बलात्कार का आरोप हैं। इसके इलावा विधायक पर पीड़िता के पिता कि पुलिस हिरासत में हत्या कराने का आरोप भी हैं।

बता दें कि उन्नाव रेप मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई हैं। जिसके चलते आरोपी विधायक शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया था। गौरतलब है कि सीबीआई के हाथ में केस आते ही सीबीआई ने आरोपी विधायक को शुक्रवार के दिन हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी थी। आपको बता दें कि सीबीआई ने आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से उन्नाव रेप मामले को लेकर नौ घंटो से अधिक समय तक पूछताज की थी।

ये भी पढ़ेः-वित्त मंत्री अरुण जेटली ने ली राज्यसभा पद की शपथ, बिमारी के ईलाज के बाद सभालेंगे कार्यभार

आपको बता दें कि इम मामले में गठित एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 363,366,376 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। क्योंकि इस मामले में पीड़िता नाबालिग है इसलिए पॅास्को एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story