Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्मृति का कांग्रेस पर हमला, कहा- पिछले 15 सालों में नामदारों ने अमेठी के सपनों को किया चकनाचूर

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि नामदारों ने पिछले 15 सालों से अमेठी के लोगों के सपनों को चकनाचूर किया है और अभी भी अमेठी के लोगों को अपना गुलाम समझते हैं।

स्मृति का कांग्रेस पर हमला, कहा- पिछले 15 सालों में नामदारों ने अमेठी के सपनों को किया चकनाचूर
X

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने अमेठी का तिरस्कार किया है। स्मृति ने अमेठी के ताला में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ''राहुल गांधी ने अमेठी का तिरस्कार किया है। अमेठी को कलंकित किया है ... नेता की नीयत सही हो तो क्षेत्र का विकास तेजी से होता है।''

उन्होंने कहा कि नामदारों ने पिछले 15 सालों से अमेठी के लोगों के सपनों को चकनाचूर किया है और अभी भी अमेठी के लोगों को अपना गुलाम समझते हैं।

अमेठी से दूसरी बार भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी स्मृति ने भावनात्मक लहजे में कहा, ''मैं दो बच्चों की मां हूँ। अपने सास-ससुर एवं माता-पिता की सेवा करती हूँ। घर का खाना बनवाती हूँ। मंत्रालय का भी काम देखती हूँ। फिर भी चुनाव हारने के बाद आप सबकी और अमेठी की सेवा के लिए निरंतर आती रही।''

उन्होंने कहा कि यहां से चुनाव जीत कर जाने वाले लापता सांसद के पास आप लोगों के लिए इतना भी समय नहीं था कि किसी के सुख-दुख में भागीदार बने होते। यहां के लोगों को बुनियादी सुविधाएं दिलाने के लिए काम किये होते। उन्होंने अमेठी की ओर मुड़ कर भी नहीं देखा।

स्मृति ने कहा कि मोदी सरकार ने अमेठी के एक लाख 75 हजार लोगों को नि:शुल्क इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना से जोड़ा है और पांच लाख रूपये तक के इलाज की सुविधा दी है जबकि नामदारों ने सत्ता में रहते हुए इस संबंध में कभी सोचा तक नहीं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story