Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुलायल के बाद शिवपाल का छलका दर्द, सपा की बढ़ी मुश्किलें

उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी विपक्षी समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को बयान दिया है।

मुलायल के बाद शिवपाल का छलका दर्द, सपा की बढ़ी मुश्किलें

उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी विपक्षी समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव बड़े पद की जिम्मेदारी को लेकर रविवार को बयान दिया है। वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि मैं समाजवादी पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी मिलने की ढेड़ साल से प्रतीक्षा कर हूं और मुझे अभी भी बड़ी जिम्मेदारी मिलने का इंतजार है़।

बता दें कि शिवपाल यादव का ये बयान उस समय आया जब भाजपा लोकसभा चुनाव 2019 के लिए शिवपाल को अपना बड़ा हथियार बनाने पर निशाना साध रही है। समाजवादी पार्टी में लंबे समय से निशाने पर चल रहे शिवपाल सिंह यादव के इस ताजा बयान से उत्तर प्रदेश में राजनीति सियासत गरमा गई है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा और पार्टी के वरिष्ठ नेता के ताजा बयान से भाजपा खेमे में खुशी की लहर लौटने के संकेत हो सकते हैं। सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल के इस बयान से साफ है कि उन्होंने अभी तक भतीजे अखिलेश यादव को राजनीतिक माफी नहीं दी है।

साल 2016 के आखिरी महीनों में चाचा-भतीजे के बीच शुरू हुआ विवाद 2017 में हुए यूपी विधानसभा चुनाव तक जारी रहा, चुनाव में सपा की कारारी हार के बाद ऐसा लगा मानो यह झगड़ा सुलझ गया हो, लेकिन इस बयान ये साफ हो गया है कि झगड़ा अभी बाकी है।

Next Story
Top