Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शिवपाल यादव का दर्द शायराना अंदाज में बाहर आया, बोले तुम अगर मुझको न चाहो तो कोई बात नहीं

प्रसपा के नेता शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) जसवंतनगर में रामलीला महोत्सव में जनसभा को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह (Mulayam Singh Yadav) को याद कर भावुक नजर आए।

शायराना अंदाज में बाहर आया शिवपाल यादव का दर्द, बोले तुम अगर मुझको न चाहो तो कोई बात नहीं, तुम किसी गैर को चाहोगे तो मुश्किल होगीशायराना अंदाज में बाहर आया शिवपाल यादव का दर्द

इटावा के जसवंतनगर में रामलीला महोत्सव के दौरान प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव भावुक नजर आए। उन्होंने इस दौरान मुलायम सिंह को याद करते हुए शायराना अंदाज में कहा कि तुम अगर मुझको न चाहो तो कोई बात नहीं, तुम किसी गैर को चाहोगे तो मुश्किल होगी। इस दौरान वह रामलीला महोत्सव में देश के प्रख्यात कावियों के साथ मंच साझा कर रहे थे।

अखिलेश पर बोला हमला

जसवंतनगर में शिवपाल यादव ने बातों ही बातों में अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा। चुनाव के दौरान अपनो ने मुझे नीचा दिखाने की खूब कोशिशें की। लेकिन आपने जिताकर विरोधियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया । अपनों का आदर करने से उन्नति मिलती हैं। घमंड करने से हार होती हैं। अगर कोई धोखाधड़ी करे, तो आप लोगों को खामोश नही रहना चाहिए, चाहे वो अपना ही क्यों न हो। आप लोग मेरे अपने हैं, नेताजी और मैं कभी नही भूलूंगा।

लोगों का व्यक्त किया आभार

लोगों का आभार जताते हुए उन्होंने कहा कि यहा के लोगों ने हमारे परिवार को बहुत ऊंचाइयों पर पहुंचाया। हमारे नेताजी भाई मुलायम सिंह यादव को सात बार विधानसभा और चार बार संसद भेजा। ये सब नेताजी का क्षेत्र की जनता से जुड़ाव व उनकी लगन का सम्मान हैं। वर्ष 1996 से मुझे यहां की जनता ने लगातार चार बार विधायक बनाया और वर्तमान में भी हूँ। ये सब भी आप सभी का प्यार व जनता से जुड़ाव व सम्मान का नतीजा हैं। आप लोगों ने मेरा विषम परिस्थितियों में साथ दिया।

Next Story
Share it
Top