Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शरद पवार ने राम मंदिर ट्रस्ट को मुस्लिमों के साथ बताया भेदभाव, देखिए मस्जिद पर क्या कहा

राम मंदिर के निर्माण को लेकर राम मंदिर ट्रस्ट बनाया गया है। जो राम मंदिर निर्माण से जुड़े सभी महत्वपूर्ण फैसले लेगा। राम मंदिर ट्रस्ट को लेकर शरद पवार ने बड़ा बयान दिया है।

शरद पवार ने राम मंदिर ट्रस्ट को बताया भेदभाव, देखिए मस्जिद के लिए क्या बोले शरद पवारशरद पवार

अयोध्या राम मंदिर निर्माण को लेकर आज ट्रस्ट की पहली बैठक हुई। जिसमें नित्य नन्द को राम मंदिर ट्रस्ट का अध्यक्ष बनाया गया। राम मंदिर ट्रस्ट को लेकर एनसीपी नेता शरद पवार ने सरकार पर हमला बोला है। शरद पवार ने लखनऊ में कहा कि जैसे आप राम मंदिर के निर्माण को करने के लिए राम मंदिर ट्रस्ट बना सकते हो तो फिर मस्जिद बनाने के लिए ट्रस्ट क्यों नहीं बना सकते।

शरद पवार ने कहा कि ये देश सबका है और सभी के लिए है। आपको बता दें कि राम मंदिर निर्माण के लिए एक ट्रस्ट बनाया गया है जो राम मंदिर निर्माण से जुड़े फैसले लेगा। राम मंदिर निर्माण कब शुरू होगा और कब राम मंदिर बनकर तैयार होगा इन सभी का फैसला राम मंदिर ट्रस्ट करेगा।

इससे पहले अयोध्या विवाद पर फैसला देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर का फैसला सुनाया था। जिसमें विवादित जमीन पर राम मंदिर बनाने और मस्जिद के लिए अलग जमीन देने का फैसला सुनाया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 फरवरी को संसद में 15 सदस्यीय ट्रस्ट के गठन की घोषणा की थी। श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट में सात सदस्य, पांच नामित सदस्य और तीन ट्रस्टी हैं।

Next Story
Top