Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

समाजवादी पार्टी पर चढ़ा होली का रंग, चार साल बाद पूरा परिवार आया नजर

इस बार की होली समाजवादी पार्टी के परिवार में एक नया रंग लेकर आई है। सैफई में आयोजित होली मिलन समारोह में मुलायम सिंह का पूरा परिवार एक साथ दिखाई दिया।

समाजवादी पार्टी में चढ़ा होली का रंग, चार साल बाद पूरा परिवार आया एक साथ नजर
X
समाजवादी पार्टी

समाजवादी पार्टी के परिवार पर होली का खुमार नजर आया है। उत्तर प्रदेश के सैफई में आयोजित होली मिलन समारोह में मुलायम सिंह का पूरा परिवार एक साथ दिखाई दिया। इस समारोह में मुलायम परिवार के मिलन को देखते हुए राजनीतिक गलियारों में हलचल शुरू हो गई।

बता दें कि पिछले चार साल से मुलायम सिंह के परिवार में दरार पड़ी थी। जिससे अखिलेश यादव के चाचा शिव पाल सिंह यादव समाजवादी पार्टी से अलग होकर अपनी एक नई पार्टी बनाई थी। समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने गांव सैफई पहुंचकर होली मनाई।

जिसमें पूरा परिवार एक साथ नजर आया। पूर्व सांसद तेज प्रताप, जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव और प्रधान दर्शन सिंह भी मौजूद रहे। यह सिर्फ समाजवादी पार्टी के लिए ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के लिए भी एक अच्छी संकेत रूप में साबित हो सकता है।

समारोह में मौजूद शिवपाल सिंह यादव ने मुलायम सिंह के आवास पर होली खेलने गए। शिवपाल ने मुलायम के साथ रामगोपाल के पैर छूकर आशीर्वाद लिया तो वहीं अखिलेश यादव ने भी चाचा शिवपाल, पिता मुलायम के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। शिवपाल और अखिलेश जब दोनों एक साथ मंच पर नजर आए,तो लोगों ने चाचा भतीजा जिंदाबाद के नारे लगाए। जिसपर अखिलेश ने नाराज जाहिर करते हुए कहा कि अगर अगली बार ऐसी हरकत रही, तो यहां कभा भा होली होली खेलने नहीं आऊंगा।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story