Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी में दबंगों ने खुलेआम सपा नेता और बेटे की गोली मारकर हत्या, डबल मर्डर का बना लाइव वीडियो

यूपी में दबंगों (Domineering) ने खुलेआम सपा नेता और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी।

यूपी में दबंगों ने खुलेआम सपा नेता और बेटे की गोली मारकर हत्या, डबल मर्डर का बना लाइव वीडियो
X

उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन (Lockdwon-4.0) के बीच अपराधी और भी ज्यादा बेखौफ होते जा रहे हैं। संभल में मंगलवार सुबह कुछ दबंगों ने खुलेआम समाजवादी पार्टी के नेता छोटेलाल दिवाकर और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों व्यक्ति ने मौके पर दम तोड़ दिया।

यह घटना बहजोई थाना के शमशोई गांव की है। घटनास्थल पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इस वारदात का पूरा लाइव वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सूचना मिलते ही एसपी मौके पर पहुंचे। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है।

इसके चलते गांव में भारी सुरक्षाबल तैनात किया गया है। पुलिस अधीक्षक (Police Officer) यमुना प्रसाद ने बताया कि शमशोई गांव में मनरेगा के तहत सड़क बन रही थी। मंगलवार को छोटेलाल अपने बेटे सुनील कुमार के साथ खेत में घूमने के लिए निकला था।

Also Read-यूपी में प्रवासी मजदूरों से भरी डीसीएम पलटी, 3 मजदूरों की मौत

इस बीच सड़क को लेकर छोटे लाल दिवाकर और सविंदर के बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरान सविंदर ने गोलियां चला दी। इससे छोटे लाल दिवाकर और उनके बेटे सुनील कुमार की मौत हो गई। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

फिलहाल घटना में शामिल कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया गया और बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीम बनाकर तलाशी शुरू कर दी गई है। सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने बताया कि छोटे लाल दिवाकर सपा पार्टी के कर्मठ नेता थे।

उन्हें पार्टी ने 2017 में चंदौसी विधानसभा से टिकट दिया था, लेकिन यह सीट गठबंधन में चली गई थी। संभल में जिस तरह से खुलेआम हमारे नेता की हत्या की गई, इससे ऐसा लगता है कि पुलिस अपराधियों को संरक्षण देकर विपक्षी पार्टी के लोगों में खासकर सपा कार्यकर्ताओं की खुलेआम हत्याएं करवा रही हैं।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story