Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: आजम खान का सीएम योगी आदित्यनाथ पर बड़ा हमला, कहा- ''शैतान ईद नहीं मनाता''

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बड़ा जुबानी हमला बोला है।

Video: आजम खान का सीएम योगी आदित्यनाथ पर बड़ा हमला, कहा- शैतान ईद नहीं मनाता
X

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बड़ा जुबानी हमला बोला है। आजम ने इशारों- इशारों में सीएम योगी की तुलना शैतान से की है।

आजम ने कहा कि योगी ईद नहीं मनाते क्योंकि वह हिंदू हैं। इस्लाम में 'शैतान' ईद नहीं मनाता। अब अगर वह ईद नहीं मनाएंगे तो मैं भी होली नहीं मनाऊंगा। उन्होंने कहा कि अगर वो ईद नहीं मनाएंगे तो हमारी सिवई कोन खाएगा और अगर मैं होली नहीं मनाऊंगा तो उनकी गुझिया कौन खाएगा?

आजम ने कहा कि सदन में वह अपराधियों जैसी भाषा का इस्तेमाल करते हैं। वो कहते हैं कि काट डालूंगा। अब आप ही बताएं यह भी कोई भाषा है? वहीं बीएसपी और SP के गठबंधन पर आजम ने कहा कि अगर योगी जी समाजवादी हो जाएं तो वह भी उन्हें अच्छे लगने लगेंगे।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी! पेंशनधारकों की पेंशन जल्द होगी दोगुनी, ये है सरकार का प्लान

आजम खान गुरुवार (15 मार्च) को बीएसपी नेता लालजी वर्मा के दाह संस्कार में अंबेडकरनगर पहुंचे थे, इसी दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने यह बात कही।

लखनऊ लौटते वक्त वह इल्तिफागंज में ब्लॉक प्रमुख डॉ. खुशनुमा नजीब खान के घर पर भी गए। गौरतलब है कि आजम खान अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में बने रहते हैं।

अब आजम के इस बयान पर उनकी जमकर निंदा हो रही है। इस विवादित बयान को लेकर विपक्ष का कहना है कि इस तरह से किसी को भी शैतान कहना गलत है। इसलिए सपा नेता को माफी मांगनी चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story