Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साक्षी महाराज ने किया नाइट क्लब का उद्घाटन, पार्टी कार्यकर्ताओं ने BJP अध्यक्ष से की शिकायत

अपने बयानों से मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल बीजेपी सांसद साक्षी महाराज रविवार को लखनऊ के एक नाइट क्लब का उद्घाटन करने के पहुंच गए।

साक्षी महाराज ने किया नाइट क्लब का उद्घाटन, पार्टी कार्यकर्ताओं ने BJP अध्यक्ष से की शिकायत
X

अपने बयानों से मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल बीजेपी सांसद साक्षी महाराज रविवार को लखनऊ के एक नाइट क्लब का उद्घाटन करने के पहुंच गए। इस दौरान उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं के विरोध का भी सामाना करना पड़ा। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने साक्षी महाराज की शिकायत पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय से की है।

ये भी पढ़ें- उपवास पर बैठी स्वाती मालीवाल ने लगाई गुहार, 'अरविंद केजरीवाल सर प्लीज DCP-ACP से मुझे बचाइए'

वहीं विरोधी अब साक्षी महाराज के इस कदम को लेकर तंज कस रहे हैं। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर समाजवादी पार्टी के स्पोक्सपर्सन सुनील सिंह यादव ने लिखा, अपने स्तरहीन बयानों के जरिये सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के चहेते साक्षीमहाराज को 'हुक्काबार और नाइटक्लब' जैसे अय्याशी के अड्डों का उद्घाटन करने में कोई परहेज नहीं! पूज्य संतों के नाम को कलंकित करने वाले ढोंगी रामराज्य में भोगी का जीवन जीते हैं और बात हिंदुत्व की करते हैं।
सोशल मीडिया में यूजर्स अब साक्षी महाराज को लेकर तंज कस रहे हैं। ये भी पढ़ें- वीडियो: कैसे मिलेगा आसिफा को न्याय, प्रदर्शन के दौरान बुजुर्ग ने किया 'हस्तमैथुन'
हालांकि इस मामले में खुद की फजीहत होते देख साक्षी महाराज ने अपने बचाव में बयान देते हुए कहा कि जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई तो उन्होने खुद नाराजगी जाहिर और उन्हें नाइट क्लब का लाइसेंस भी दिखाने को कहा।
साक्षी महाराज ने कहा कि वह सिर्फ सांसद ही नहीं, बल्कि एक साधु भी हैं। साधु इस तरह की चीजों से वैसे भी दूर रहते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story