Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बरेली विधायक राजेश मिश्रा को कुछ दिन पहले बेटी साक्षी मिश्रा ने दिखाया था नीचा, अब विधायक ने शमशान में मिली बेटी को लिया गोद

बरेली में बेटी साक्षी मिश्रा (BJP MLA Rajesh Mishra) की लव मैरिज का विरोध करने से चर्चा में आए विधायक राजेश मिश्रा ने श्मशान में मिली एक बच्ची को गोद लिया है।

साक्षी मिश्रा के पिता विधायक पप्पू भरतौल ने लिया एक बच्ची को गोदसाक्षी मिश्रा के पिता विधायक पप्पू भरतौल ने लिया एक बच्ची को गोद

बरेली से बेटी साक्षी के अंतरजातीय विवाह के विरोध के कारण चर्चा में आए विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने एक बच्ची को गोद लिया है। बताया जाता है बच्ची श्मशान भूमि में खुदाई के दौरान मटके के अंदर पाई गई थी। किसी ने नवजात बच्ची को मटके के अंदर जिंदा बंद करके मरने के लिए छोड़ दिया था। बच्ची को मिलते ही आस्पताल में भर्ती कराया गया था।

नवजात को गोद लेने के बाद राजेश मिश्रा ने कहा कि सरकार की योजना बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के तहत वह इस बच्ची का सारा खर्च व रखरखाव करेंगे। इसके साथ ही उसके पालन पोषण के साथ ही शिक्षा का जिम्मा भी उठाएंगे।

मटके से मिली तो नाम रखा सीता

उन्होंने रामचरित मानस की तर्ज पर जमीन के अंदर मटके से निकली बच्ची का नाम सीता रखा है। मिली जानकारी के मुताबिक सीबीगंज के हितेश कुमार अपनी मृत जन्मी बच्ची को दफनाने श्मशान पहुंचे थे। इसी दौरान गढ्डा खोदते समय फावड़ा किसी चीज से टकराया। जब मिट्टी को हटाकर देखा गया तो अंदर से एक मटका निकला जिसमें एक बच्ची थी। सबसे अधिक हैरान करने की बात ये थी कि बच्ची की सांसे अब भी चल रहीं थीं। जिसके बाद फौरन उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। विधायक राजेश मिश्रा को जब इसकी खबर मिली तो उन्होंने बच्ची को तुरंत अस्पताल में देखने पहुंचे और गोद ले लिया।

साक्षी ने पिता की मर्जी के खिलाफ कर ली थी लव मैरिज

बता दें कि विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं और अपनी मर्जी से शादी कर ली थी। जिसके बाद 10 जुलाई को उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था। और विधायक पिता पर आरोप लगाया था कि वह उनको व उनके पति को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने से मामला चर्चा में आ गया था। जिसके बाद विधायक राजेश मिश्रा को मीडिया के सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी।

Next Story
Share it
Top