Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मदरसा बलात्कार मामला: रेप पीड़िता ने सुनाई आपबीती, कहा- बच्चों के शोर में दब जाती थी आवाज

उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद में मदरसे से 22 अप्रैल को 11 साल की नाबालिग को बचाया गया। इस मामले में पीड़ित बच्ची ने सीआरपीसी की धारा-164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करवाया है।

मदरसा बलात्कार मामला: रेप पीड़िता ने सुनाई आपबीती, कहा- बच्चों के शोर में दब जाती थी आवाज
X

उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद में मदरसे से 22 अप्रैल को 11 साल की नाबालिग को बचाया गया। इस मामले में पीड़ित बच्ची ने सीआरपीसी की धारा- 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करवाया है।

पीड़िता का कहना है कि 21 अप्रैल को वह अपने घर से दुकान जा रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाली एक लड़की ने उसे अपने दोस्त से मिलवाने के लिए बुला लिया। पीड़िता पहली बार उस आरोपी से मिली थी, जो उसे अपने साथ साहिबाबाद ले गया।

यह भी पढ़ें- हैवानियत! 5 साल की मासूम का अपहरण कर की हत्या, शव के साथ किया रेप

पीड़ित लड़की का आरोप है कि 17 साल के नाबालिग और मौलवी ने मदरसे में उसका यौन उत्पीड़न किया और उसे कमरे में बंद रखा। वह मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन कमरे के बगल में चल रही क्लास के कारण उसकी चीखें किसी ने नहीं सुनी।

पीड़िता का यह भी आरोप है कि मदरसे के कमरे में कैद रहने के दौरान भी कुछ दूसरे लोगों ने भी उसे गलत तरीके से छुआ था। पुलिस उनकी भी शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है।

हालांकि, पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने मदरसे के मौलवी और एक 17 साल के नाबालिग को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पीड़िता की नाबालिग सहेली से भी पूछताछ हो सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story