Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मथुरा: वृंदावन में शादी का झांसा देकर विदेशी महिला से रेप, आरोपी गिरफ्तार

चैटिंग के दौरान आरोपी ने प्यार भरी बातें कीं और शादी करने का भरोसा दिया।

मथुरा: वृंदावन में शादी का झांसा देकर विदेशी महिला से रेप, आरोपी गिरफ्तार
X

मथुरा के वृंदावन से शादी का झांसा देकर रूस की 20 बर्षीय युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी ने फेसबुक पर विदेशी युवती से दोस्ती करने के बाद शादी का भरोसा देकर कई बार यौन शोषण किया।

वहीं महिला का कहना है कि आरोपी शादी का झांसा देकर कई दिन से उसके साथ ये हरकत की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया है।

बता दें कि आरोपी मोहन प्रकाश वृंदावन में यूको बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात है। वह बिहर के पटना का निवासी है। दिसंबर 2016 में मोहन ने युवती से फेसबुक पर दोस्ती की थी।

पीड़ित युवती का कहना है कि लगभग दस महीने से आरोपी फेसबुक और व्हाट्सएप के जरिए उससे टच में था। चैटिंग के दौरान उसने प्यार भरी बातें कीं और शादी करने का भरोसा दिया। युवती शादी के लिए 17 सितंबर 2017 को आ गई।

युवती ने आरोप लगाया कि मोहन ने चेतन विहार स्थित अपने घर पर बुलाकर जबरन दुष्कर्म किया। शादी की बात कहकर लगातार मामले को टालता रहा।

पीड़िता ने शादी करने का दवाब बनाया तो आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़ित युवती ने आरोपी बैंक मैनेजर के खिलाफ वृंदावन कोतवाली में मामला दर्ज कराया।

एसएसपी स्वप्निल ममगई ने बताया कि एक रसियन युवती ने वृंदावन कोतवाली में यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि यूको बैंक का मैनेजर मोहन प्रकाश ने उसका यौन शोषण किया है।

बैंक मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच क लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story