Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BHU: कैंपस परिसर में दो गुटों में जमकर चले लात-घूसे, छात्रों को आई गंभीर चोंटें

बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प का मामला सामने आया हैं। जहां दो गुटों में काफी गरमा-गरम बहस के बाद मामला हाथापाई तक पहुंच गया। जिसमें दोनो गुटों ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूसे चलाए और यूनिवर्सिटी परिसर में जमकर तोडफोड़ भी की।

BHU: कैंपस परिसर में दो गुटों में जमकर चले लात-घूसे, छात्रों को आई गंभीर चोंटें
X
बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प का मामला सामने आया हैं। जहां किसी बात पर पहले तो दो गुटों में काफी गरमा-गरम बहस हुई और बाद में मामला हाथापाई पर ऊतर आया। जिसमें दोनो गुटों ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूसे चलाए और यूनिवर्सिटी परिसर में जमकर तोडफोड़ की।
दरअसल, पूरा झगड़ा उस समय शुरु हुआ जब यूनिवर्सिटी कैंपस में एक बारात आगमन के समय बारातियों की एक कार का पहिया वहां मौजूद एक छात्र के पैर के ऊपर चढ़ गया।
जिसे लेकर छात्रों और बारातियों के बीच काफी बहस भी हुई। जिसके बाद मामला हाथापाई की नौबत तक पहुंच गया। जिसमें कुछ लोगों को गंभीर चोंटे भी आई हैं।
वहीं बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के प्रॉक्टर का इस विवाद पर कहना है कि कल एक बारात गैर शिक्षण कॅाम्युनिटी हाल में आई थी। इसी दौरान बारात के हाल में प्रवेश के दौरान बारात में मौजूद ही एक कार का पहिया वहां मौजूद एक छात्र के पैर पर चढ़ गया।
जिस कारण घायल छात्र ने इसका विरोध किया जिसके बाद दोनों पक्षों में पहले तो बहस हुई लेकिन उसके बाद मामला इतना बिगड़ गया कि दोनो पक्षों ने जमकर एक-दूसरे पर लात-घूसे बरसाए। यहीं नहीं उन लोगों ने यूनिवर्सिटी परिसर में जमकर हंगामा भी किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story