Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी में रोडवेज बस ने बाइक सवार सिपाहियों को कुचला, दर्दनाक मौत

यूपी में रोडवेज बस ने बाइक सवार दो सिपाहियों को रौंद (Trample) दिया। इससे एक की मौत हो गई।

यूपी में रोडवेज बस ने बाइक सवार सिपाहियों को कुचला, दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अंबेडकरनगर जिले में एक रोडवेज बस ने बाइक सवार दो सिपाहियों को रौंद दिया। इस हादसे में एक सिपाही की मौत हो गई। जबकि दूसरा सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

घायल सिपाही को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। यह घटना अकबरपुर थाना के बस स्टॉप के पास की है। घटना के बाद बस चालक (Bus Driver) बसखारी रोड पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौर में गुरुवार को आवाजाही के लोगों की जांच के लिए एकलव्य स्टेडियम में सिपाही मकबूल और अवनीश मिश्र की ड्यूटी लगाई गई थी। दोनों सिपाही एक बाइक से देर रात करीब 8.30 बजे अपनी ड्यूटी पर लौट रहे थे।

Also Read-यूपी में सड़क किनारे सो रहे प्रवासी मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, तीन की दर्दनाक मौत

इस दौरान जैसे ही दोनों सिपाही अकबरपुर बस स्टॉप के पास पंहुचे, रोडवेज बस (Roadways Bus) ने अचानक पीछे से टक्कर मार दी। इससे दोनों सिपाही सड़क पर गिर गए। आसपास के लोगों ने तुरंत दोनों को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया।

हालात को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां ट्रामा सेंटर में मकबूल की मौत हो गई। जबकि दूसरे घायल सिपाही अवनीश मिश्र का इलाज चल रहा है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मृतक सिपाही प्रतापगढ़ जिले का रहने वाला था।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top