Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तर प्रदेश के इन जिलों में हुए दर्दनाक हादसे, 14 लोगों की मौत और कई घायल

उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में सड़क दुर्घटनाओं में 14 लोगों के मारे जाने की खबर है। उन्नाव जिले में आसीवन थाना क्षेत्र के रसूलाबाद में पेट्रोल पंप के पास कल रात हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार से मां-बेटी और पिता-पुत्र की मौत हो गयी।

उत्तर प्रदेश के इन जिलों में हुए दर्दनाक हादसे, 14 लोगों की मौत और कई घायल
X

उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में सड़क दुर्घटनाओं में 14 लोगों के मारे जाने की खबर है। उन्नाव जिले में आसीवन थाना क्षेत्र के रसूलाबाद में पेट्रोल पंप के पास कल रात हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार से मां-बेटी और पिता-पुत्र की मौत हो गयी। एक अन्‍य व्यक्ति की भी मौत हुई है जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

घायलों को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक हरीश कुमार ने आज बताया कि हीरालाला (40), उनकी पत्‍नी निर्मला (35), पुत्री वैष्णवी 11 और पुत्र सूरज 9 के अलावा सरवन नामक युवक की मौत बालू भरे एक ट्रक के इनोवा कार पर पलटने के कारण हुई। हादसे में दो लोग घायल हुए हैं।

लखीमपुर खीरी जिले के ईसानगर थानाक्षेत्र में सिसैया क्रासिंग के निकट आज सुबह तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे बने एक ढाबे में घुस गया, जिससे एक पिता, उसकी बेटी और पौत्री सहित चार लोगों की मौत हो गयी। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्व पारसनाथ वर्मा ने बताया कि मृतकों की पहचान बदलू (70), नाजिमा (35), महक (3) और रूबी (18) के रूप में हुई है।

हाथरस में आज सुबह तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार सुधा (21) और संगीता (16) की मौत हो गयी जबकि बाइक चला रहे मनोज कुमार घायल हो गये। अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि मनोज इलाज कराने के लिये परिवार सहित अलीगढ़ जा रहे थे। उनकी बाइक को पीछे से कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी।

सुधा की गोद में साढ़े तीन वर्ष का बच्चा था जो टक्कर लगने के कारण उछलकर दूर जा गिरा और उसकी जान बच गयी। देवरिया जिले में कल रात दो सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गयी। रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के पिपरा मदन गोपाल गांव के रामबली (26) और उसी गांव के टुनटुन (25) बाइक से किसी विवाह में शामिल होने गये थे।

पुलिस ने बताया कि विवाह से कल देर रात लौटते समय तरकुलवा थानाक्षेत्र के मुंडेरा चौराहे पर किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। रामबली और टुनटुन की मौके पर ही मौत हो गयी। दूसरा सड़क हादसा बधौचघाट थानाक्षेत्र के छितौनी गांव में हुआ। बलिराज प्रसाद (70) शुक्रवार शाम बाजार गये थे।

वापस घर लौटते समय तेज रफ्तार बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल प्रसाद को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर मे​डिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाते समय उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story