Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर हुआ बड़ा हादसा, IIS ऑफिसर की मौत, इस वजह से हुआ एक्सीडेंट

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार शाम एक भीषण सड़क हादसे में आईएएस अफसर दीपल कुमार सक्सेना की मौत हो गई

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर हुआ बड़ा हादसा, IIS ऑफिसर की मौत, इस वजह से हुआ एक्सीडेंट
X

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार शाम एक भीषण सड़क हादसे में आईएएस अफसर दीपल कुमार सक्सेना की मौत हो गई, जबक‍ि ड्राइवर सह‍ित उनकी पत्नी और मां गंभीर रूप से घायल हो गईं। सभी को सैफई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है क‍ि टायर फटने से कार पलट गई और ये हादसा हो गया।

इसे भी पढ़ेंः गुजरात: नितिन पटेल बन सकते हैं मुख्यमंत्री, बड़े नेताओं ने किया समर्थन

बता दें, कि कार चालक संदीप कुमार गाड़ी चला रहा था। जैसे ही थाना ऊसराहार क्षेत्र के भरतिया कोठी की तरफ पहुंचा की अचानक उनकी कार के एक साइड के दो टायर फट गए। हादसे में दीपल की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी पत्नी साक्षी व मां रश्मि देवी और ड्राइवर को भी चोटे आईं। दीपल पत्नी और मां के साथ दिल्ली में खरीदे गए फ्लैट में शिफ्ट होने के लिए जा रहे थे।

11 दिसंबर को हुई थी शादी

दीपल की शादी 11 दिसंबर को हुई थी। उसकी पत्नी साक्षी की मेंहदी भी हाथ से नहीं छूटी थी और ये हादसा हो गया। दुर्घटना के बाद आसपास खेतों में काम कर रही ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सैफई अस्पताल में भर्ती कराया।जहां उनकी इलाज चल रही है।

मई 2018 से ज्वाइनिंग

दीपल दिल्ली में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में प्रशिक्षु आईएएस थे। इनका चयन 2015 में हुआ था। मई-2018 में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में तैनाती होनी थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story