Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एटा: 5 मर्डर केस में बड़ा खुलासा, बहू ने ऐसे रची थी हत्या की साजिश

एटा: एटा जिले में 5 मर्डर केस (Murder Case) में एक बड़ा खुलासा सामने आया है। पुलिस ने बताया कि बहु ने ही हत्या की साजिश रची थी।

एटा: 5 मर्डर केस में बड़ा खुलासा, बहू ने ऐसे रची थी हत्या की साजिश
X

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा मर्डर केस (Murder Case) के 24 घंटे के भीतर बड़ा खुलासा सामने आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार को एक ही परिवार में 5 लोगों की हत्या हुई थी। इसके बाद से सीएम योगी आदित्यनाथ से कार्रवाई करने की मांग चल रही थी।

इस बीच एटा पुलिस को एक बड़ा सबूत हाथ लगी। एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मृतक बहू दिव्या पचौरी ने पहले अपने ससुर, बहन, बेटे को जहर देकर मारा डाला। इसके बाद अपने छोटे बेटे आरव की मुंह दबाकर हत्या कर दी। फिर मृतक दिव्या ने खूद जहर खाकर और अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या (Suicide) कर लीं।

इस मर्डर केस का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हुआ है। डॉक्टरों के अनुसार, मेडिकल परीक्षण (Medical Test) में पता चला कि खाने में जहर मिलाया गया था।। इसके बाद खुद जहर खाकर और हाथ की नस काट ली। यह खाना बहू दिव्या को छोड़कर 4 लोगों ने खाया था।

वहीं बहू के पेट में हार्पिक और जहरीले पदार्थ मिले हैं। हालांकि इस साजिश के पीछे का कारण पता करने के लिए पुलिस की छह टीमें बनाई गई हैं, जो सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल के डिटेल आदि का पता लगाने में जुटी हैं।

क्या था पूरा मामला

बता दें कि शनिवार को एटा कोतवाली नगर के श्रृंगार नगर में पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी राजेश्वर प्रसाद पचौरी के घर पर पांच लोगों के शव पाए गए थे। इसमें पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी राजेश्वर प्रसाद पचौरी भी शामिल थे। साथ ही उनकी पुत्रवधू दिव्या पचौरी, दिव्या की बहन, बेटा आरुष और एक साल का बेटा आरव मृत मिले थे।

इस हादसे का खुलासा तब हुआ, जब एक दूध देने वाला घर पहुंचा। काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर अंदर जाकर देखा तो वहां शव पड़े थे।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story