Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RLD नेता जयंत चौधरी ने सीएम योगी को दी धमकी, कहा- योगीजी! उंगली दिखाओगे तो तोड़ दी जाएगी

राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) नेता जयंत चौधरी ने कैराना में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा योगी जी यह पश्चिमी उत्तर प्रदेश है यहां उंगली दिखाने पर पब्लिक उंगली तोड़ देती है।

RLD नेता जयंत चौधरी ने सीएम योगी को दी धमकी, कहा- योगीजी! उंगली दिखाओगे तो तोड़ दी जाएगी
X

कैराना लोकसभा सीट पर उप-चुनाव से पहले ही बयानबाजियों का नया दौर शुरू हो गया है। राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) नेता जयंत चौधरी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दी है।

जयंत चौधरी ने कहा योगी जी यह पश्चिमी उत्तर प्रदेश है। कैराना में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यहां उंगली दिखाने पर पब्लिक उंगली तोड़ देती है। उन्होंने कहा इस लिए योगी को ऊंगली उठाने से बचना चाहिए।

स्थानीय लोग उन्हें बहुत अच्छा पाठ पढ़ाने वाले हैं। इस अवसर पर उनके साथ स्थानीय विधायक नाहिद हसन भी थे। जयंत चौधरी ने कहा योगी जी हमने देखा, बड़े-बड़े हादसे हुए, उनका जो काला चश्मा है उतरता नहीं है।

ये भी पढ़ेःबीजेपी ने फिर खेला दलित कार्ड, 4 करोड़ की लागत से अंबेडकर चौपाल बनाने का किया ऐलान, कांग्रेस पर भी बोला हमला

जयंत ने कहा कि उनकी आंखें झुकती ही नहीं हैं,13 बच्चे चले गये वहां भी उंगली चला रहे थे, कि बंद करो…नाटक, नाटक कौन कर रहा है, आपकी उंगली वहां भी नहीं चली, और पश्चिमी उत्तर प्रदेश है, यहां उंगली दिखाओगे तो उंगली तोड़ देगी पब्लिक, उनकी उंगली बंद करो।

चौधरी ने कहा बीजेपी के लोगों का मुंह हंद करो, इनमें बहुत अहंकार है। जिसे तोड़ना जरूरी है। नाहिद हसन ने कहा कि योगी उत्तर प्रदेश में जिस राम राज की बात करते हैं, वह एक दिवास्वप्न बन कर रह गया है।

वह अपने विधायकों को भी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। नाहिद हसन ने आह्वान किया कि उनका समर्थन कर हिन्दू-मुस्लिम के बीच जो दीवार खड़ी की जा रही है, उसे तोड़ने का काम कीजिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story