Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उन्नाव में होली के दिन मासूम बच्ची के साथ बलात्कार, अस्पताल में तोड़ा दम

उन्नाव के बिहार क्षेत्र में होली के दिन दरिंदों ने 9 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप कर दिया। इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।

उन्नाव में होली के दिन मासूम बच्ची के साथ बलात्कार, अस्पताल में तोड़ा दम
X
उन्नाव रेप

उन्नाव के बिहार क्षेत्र में मंगलवार यानी होली के दिन जहां पूरा गांव रंगों में डूबा हुआ था, तो वहीं दूसरी तरफ होली के रंगों का लुत्फ उठाने घर से बाहर गई 9 साल की मासूम बच्ची के साथ कुछ दरिंदों ने रेप कर दिया। दरिंदों ने बच्ची को खेत में ले जाकर इस वारदात को अंजाम दिया।

काफी देर तक घर से गायब रहने के बाद मृतक के परिवार ने खोजबीन शुरू की। जिसके बाद बच्ची खेत में बेहोशी की हालात में पाई गई। बच्ची की स्थिति देखकर परिजन उसे तुरंत निजी अस्पताल ले गए। जहां बच्ची की नाजुक हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जिला अस्पताल के डाक्टरों ने कानपुर के हैटल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई थी। बच्ची की मौत से पूरा गांव आक्रोश में है। इस मामले में एसपी विक्रांत वीर ने पाटन चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया है। वहीं बिहार थाना प्रभारी पर कार्रवाई करने की मांग रही है।

दरअसल इस घटना को हुए दो दिन बीत गए, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अबतक कोई एक्शन नहीं लिया। जिससे पूरा गांव आक्रोश में दिखाई दे रहा है। परिजनों और ग्रामीणों की मांग है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है, तब तक मृतक की अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। जिसपर जिला प्रशासन उनके परिवार वालों को आरोपियों की गिरफ्तारी कर सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया।

योगी सरकार ने दिया जांच का निर्देश

योगी सरकार ने इस मामले में पुलिस अधिकारियों को कड़ी जांच करने का निर्देश दिया है। वहीं मृतक परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य सरकार पीड़ित परिवार की पूरी मदद करेगी।

उत्तर प्रदेश में बढ़ते रेप के मामलों पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा। प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं। क्या सरकार पर इन घटनाओं का कोई असर नहीं पड़ता? नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और इलाज के दौरान वो नहीं रही। आखिर कब तक ऐसे चलेगा?

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top