Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छह महीने पहले हुआ था विधवा के साथ रेप, सड़क हादसे में घायल होने पर चला पता

मथुरा में विधवा के साथ हुए छह महीने पहले हुए रेप का खुलासा अस्पताल में उसके भर्ती होने के बाद हुआ। आरोपी महिला का पड़ोसी है और छह माह पहले उसने घर में घुसकर विधवा के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस मामले की जांचकर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

छह महीने पहले हुआ था विधवा के साथ रेप, सड़क हादसे में घायल होने पर चला पताRape case with widow in Mathura

मथुरा में एक विधवा के साथ हुए दुष्कर्म का मामला उस वक्त प्रकाश में आया जब एक सड़क दुर्घटना के बाद उसे अस्पताल में चिकित्सा के लिए भर्ती कराया गया। जांच में उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई।

घटना मथुरा के फरह थाना क्षेत्र की है विधवा महिला के साथ छह महीने पहले हुए दुष्कर्म का खुलासा तब हुआ जब घायल महिला को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, यह जानकर उसके परिवार वाले सन्न रह गए। इसके बाद पीड़ित महिला ने परिवार वालों से दुष्कर्म होने की बात कबूली और पूरी आपबीती बताई।

पडोसी ने किया था दुष्कर्म

मामले को फरह थाने में दर्ज करा दिया गया है, पुलिस मामले की जांचकर आरोपी की तलाश में जुट गई है। जांच में पता चला है कि आरोपी महिला का पड़ोसी है और छह माह पहले उसने घर में घुसकर विधवा के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर बच्चों को जान से मारने की धमकी दी थी।

आरोपी के अपराधिक पृष्ठभूमि से होने की वजह से महिला ने डर के कारण किसी से इसका जिक्र नहीं किया लेकिन 10 दिन पहले जब उसे दुर्घटना के बाद अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया तो सारा प्रकरण सामने आया।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top