Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी राज्यसभा चुनाव 2018: बीजेपी के पक्ष में जमकर हुई क्रॉस वोटिंग, पलट सकती है बाजी

सपा विधायक नितिन अग्रवाल समेत तीन अन्य विधायकों द्वारा भाजपा को वोट देने के बाद अब भाजप की 9वीं सीट जीतने की संभावना और बढ़ गई है।

यूपी राज्यसभा चुनाव 2018: बीजेपी के पक्ष में जमकर हुई क्रॉस वोटिंग, पलट सकती है बाजी
X

उत्तर प्रदेश की 9 सीटों समेत आज 6 राज्यों की कुल 25 राज्यसभा सीटों के लिए मतदान जारी है। यूपी में जारी मतदान के बीच क्रॉस वोटिंग प्रबल संभावनाएं जताई जा रही हैं।

आज सुबह मतदान के दौरान मायावती की बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है। बीएसपी विधायक अनिल सिंह ने क्रॉस वोटिंग करते हुए अपना वोट भाजपा को दे दिया है।

इसे भी पढ़ें- राज्यसभा सीट के लिए वोटिंग जारी, BSP और SP विधायकों ने की क्रॉस वोटिंग, जानें पूरा अपडेट

इसके आलावा एक निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने भी भाजपा के पक्ष में वोट दिया है। इसके आलावा 'निषाद पार्टी' के विधायक विजय मिश्रा ने भी बीजेपी के पक्ष में वोटिंग की है। इससे बसपा का गणित बिगड़ता नजर आ रहा है।

अमन मणि त्रिपाठी ने भाजपा को वोट देने के बाद कहा कि मैंने अंतरात्‍मा की की आवाज पर वोट दिया। इससे पहले आशंका जताई जा रही थी कि वह बीजेपी को वोट देंगे।

भाजपा के 9 उम्मीदवारों के जीतने की उम्मीद

सपा विधायक नितिन अग्रवाल समेत तीन अन्य विधायकों द्वारा भाजपा को वोट देने के बाद अब भाजपा की 9वीं सीट जीतने की संभावना और बढ़ गई है।

भाजपा को वोट देने के बाद पूर्व सपा नेता नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन अग्रवाल ने कहा कि इन चुनावों में भाजपा के 9 उम्‍मीदवार जीतेंगे। नितिन ने आगे कहा कि चुनाव में सपा-बसपा ने जो गठबंधन किया, वह सही नहीं है और जनता इन्‍हें करारा जवाब देगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story