Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राहुल गांधी ने संसद में प्यार व्यक्त करने की कोशिश में चिपको आंदोलन शुरू किया: राजनाथ सिंह

उत्तर प्रदेश के मेरठ में भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शनिवार को शुरू हो चुकी है।

राहुल गांधी ने संसद में प्यार व्यक्त करने की कोशिश में चिपको आंदोलन शुरू किया: राजनाथ सिंह

उत्तर प्रदेश के मेरठ में भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शनिवार को शुरू हो चुकी है। बैठक में पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सुभारती विश्वविद्यालय के शहीद मातादीन वाल्मीकि परिसर में दीप जलाकर इस बैठक का शुभारंभ किया।

इस मौके पर उनके साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र तथा भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी भी मौजूद हैं।

राजनाथ सिंह ने भाजपा कार्यकारिणी के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि शासन करना सीएम योगी आदित्यनाथ से सीखें। उनकी सरकार आने के बाद यूपी का बहुत विकास हुआ है।

यह भी पढ़ें- जयपुर में राहुल गांधी बोले, चुनाव जीतने के बाद हम 5 अलग-अलग स्तर वाले गब्बर सिंह टैक्स को बदलकर एक जीएसटी देंगे

उन्होंने कहा कि सीएम योगी को प्रदेश को बहुत चिंता रहती है इसलिए वे गरीबों, दलितों और बेरोजगारों के लिए काम कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी के अध्यक्ष जो संसद की गरिमा को बनाए रख सकते थे, देश के प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते थे।

लोग पीएम मोदी से प्यार करते हैं, इसलिए राहुल गांधी ने भी संसद में अपना प्यार व्यक्त करने की कोशिश की और वहां एक चिपको आंदोलन शुरू किया।

आपको बता दें कि 2019 में होने वाले चुनाव में जीत का मंत्र खोजने के लिए भारतीय जनता पार्टी मेरठ की धरती पर महामंथन कर रही है। खबरो से मिली जानकारी के मुताबिक बैठक में मिशन 2019 जैसी बड़ी चुनौती से पार पाने का खाका खींचा जाएगा।

Next Story
Top