Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गजरौलावासियों को नई सरकार से तोहफा- इस पैसेंजर रेलगाड़ी का गजरौला तक हुआ विस्तार, 1 जुलाई से हरी झंडी

अमरोहा के गजरौलावासियों के लिए नई सरकार ने तोहफा दिया है। दरअसल अलीगढ़-मुरादाबाद-अलीगढ़ पैसेंजर रेलगाड़ी को 1 जुलाई से गजरौला तक का विस्तार दिया जाएगा।

Aligarh Moradabad Aligarh Passenger Extended to GajraulaAligarh Moradabad Aligarh Passenger Extended to Gajraula

अमरोहा के गजरौलावासियों के लिए नई सरकार ने तोहफा दिया है। दरअसल अलीगढ़-मुरादाबाद-अलीगढ़ पैसेंजर रेलगाड़ी का विस्तार करके गजरौला तक कर दिया गया है। यह पैसेंजर गाड़ी 1 जुलाई से गजरौला तक चलेगी।

इससे गजरौला के यात्रियों को लाभ मिलेगा। रेलवे प्रशासन द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति में बताया गया है कि 1 जुलाई से गाड़ी संख्या 54391 अलीगढ़-मुरादाबाद पैसेंजर अलीगढ़ से अब सुबह 4:55 बजे की जगह 4:45 बजे मुरादाबाद के लिए चलेगी। यानी अब अलीगढ़ से 15 मिनट पहले ही गाड़ी चलेगी।

पैसेंजर रेलगाड़ी का मुरादाबाद पहुंचने का समय अब 9:30 बजे के स्थान पर 9:20 बजे होगा। वहीं अमरोहा के गजरौला में सुबह के साढ़े 11 बजे गाड़ी पहुंचेगी। गाड़ी की वापसी का समय 1 जुलाई से बदल जाएगा।

यानी गजरौला-मुरादाबाद-अलीगढ़ पैसेंजर रेलगाड़ी गजरौला से दोपहर 2:20 बजे छुटेगी और उसी दिन सांय 4:50 बजे मुरादाबाद पहुंचेगी। यह रेलगाड़ी मुरादाबाद से सांय 5:00 बजे प्रस्थान करके उसी दिन रात के 10:05 बजे अलीगढ़ जंक्शन पहुंचेगी।

रेलवे प्रशासन ने यात्रियों को सूचित करते हुए कहा है कि गाड़ी संख्या 54391/54392 अलीगढ़-मुरादाबाद-अलीगढ़ पैसेंजर रेलगाड़ी को 1 जुलाई से गजरौला तक से यात्रा विस्तार देने के चलते 54393/54394 मुरादाबाद-गजरौला-मुरादाबाद पैसेंजर रेलगाड़ी स्थाई रूप से रद्द कर दिया गया है। रेलगाड़ी के विस्तार के बाद पुनः नए समय पर पहले की तरह संचालित की जाएगी।

Share it
Top